Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड: कंपनी से फोन आया कह कर काम पर लौटा युवक,किराए के कमरे में खत्म की अपनी जिंदगी

उत्तराखंड: कंपनी से फोन आया कह कर काम पर लौटा युवक,किराए के कमरे में खत्म की अपनी जिंदगी

रूद्रपुर: खुदकुशी का एक मामला महानगर से सामने आया है। यहां ट्रांजिट कैंप निवासी एक सिडकुल कर्मी ने खुद को गमछे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। बताया जा रहा है वह कुछ दिन पहले ही कंपनी से फोन आया कह कर घर से काम पर लौटा था। पुलिस ने स्वजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की। फिलहाल आत्महत्या के कारण पता नहीं चल सके हैं।

मौर्य नगर थाना रामपुर मथुरा, जनपद सीतापुर, उत्तर प्रदेश निवासी 25 वर्षीय भानु कुमार मौर्य गौरी विहार ट्रांजिट कैंप में किराए पर रहता था। वह यहां सिडकुल औद्योगिक अस्थान की फैक्ट्री में काम करता था। उसके साथ उसके गांव के अन्य लड़के भी काम करते थे। हालंकि बीच में लॉकडाउन के कारण वह घर चला गया था।

लेकिन कुछ दिनों पहले उसने घर में कहा कि कंपनी से फोन आ गया है, अब जाना पड़ेगा। अब पांच दिन बाद बुधवार को युवक ने अपने कमरे में ही गमछे का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। पता तब चला जब शाम को मकान मालिक को मालिक को कमरा नहीं खुलने पर शक हुआ। पुलिस को बुलाया और कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर युवक का शव लटक रहा था।

इसके बाद पुलिस ने फंदे को नीचे उतारा। फिर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। स्वजनों को मौके की जानकारी दी गई। जिसके बाद उसका भाई राम नयन मौर्य गुरुवार सुबह रुद्रपुर पहुंच गया। युवक के फांसी लगाने का कारण स्वजन भी नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top