National News

सोनू सूद की बहन मालविका सूद हुईं कांग्रेस पार्टी में शामिल, यहां से लड़ सकती हैं चुनाव



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने पंजाब में विधानसभा चुनाव से एक महीने पहले कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है। सोमवार को नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी की उपस्थिति में मालविका सूद कांग्रेस पार्टी में हुईं शामिल और उनके साथ उनके भाई सोनू सूद भी नजर आए।

Ad

नवजोत सिंह सिद्धू ने मालविका सूद का कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की बात को एक गेम चेंजर बताया। सिद्धू ने आगे कहा कि ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है जब प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के मुख्यमंत्री आप के आवास पर आकर आप को सम्मानित करें पर मालविका सूद इसके योग्य हैं। सिद्धू और प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी उनके पंजाब में मोगा वाले आवास पर पहुंचे थे। मोगा से विधानसभा चुनाव लड़ने की बात पूछे जाने पर मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि यह पार्टी का फैसला होगा।

एक्टर सोनू सूद ने पिछले साल नवंबर में ही कहा था कि उनकी बहन मालविका राजनीति में कदम रखने वाली हैं। सोनू सूद की बहन के पंजाब में कांग्रेस में शामिल होने के बाद से ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में सोशल मीडिया पर जोश देखने को मिला और ट्विटर पर सोनू सूद ट्रेंड करने लगा। मालविका सूद ने कांग्रेस में अपने शामिल होने को लेकर कहा की राजनीति में कदम रखकर उनका मकसद लोगो की सेवा करना है।

To Top