Sports News

उत्तराखंड के आर्यन जुयाल ने इंग्लैंड में खेली 157 रनों की पारी, आप भी दें बधाई…


हल्द्वानी: इंग्लैंड में प्रीमियर डिवीजन क्रिकेट खेल रहे उत्तराखंड हल्द्वानी के आर्यन जुयाल ने एक और शतकीय पारी खेली है। आर्यन जुयाल ( ARYAN JUYAL CRICKETER) ने Southport & Birkdale क्रिकेट क्लब के लिए खेलते हुए 157 रनों की पारी खेली। आर्यन की इस पारी के बदौलत Southport & Birkdale क्रिकेट क्लब ने 313 रन बनाए। Southport & Birkdale क्रिकेट क्लब के लिए आर्यन का ये दूसरा शतक है। हालांकि Ormskirk  क्रिकेट क्लब ने 6 विकेट से ये मुकाबला जीत लिया।

मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए Southport & Birkdale क्रिकेट क्लब 53 ओवर में 4 विकेट से नुकसान पर 313 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। Southport & Birkdale क्रिकेट क्लब के लिए आर्यन जुयाल ( ARYAN JUYAL UTTARAKHAND) ने सर्वाधिक 157 रनों की पारी खेली। आर्यन ने 109 गेंदों का सामना किया। उनके बल्ले से 31 चौके और 5 छक्के निकले।

इस सीजन में आर्यन का ये दूसरा शतक है। वहीं इस सीजन की 10 पारियों में उनके बल्ले से 3 अर्धशतक और दो शतक निकले हैं। आर्यन ( ARYAN JUYAL CENTURY) क्रिकेट के मैदान में लगातार खुद को साबित कर रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले एक साल में उनके बल्ले से करीब एक हजार से ज्यादा रन निकल चुके हैं। घरेलू क्रिकेट के बाद वह आईपीएल की तैयारियों के बीच चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड में प्रीमियर डिवीजन खेलने का मौका मिला और अब हल्द्वानी का ये लड़का लगातार रन बनाकर खुद को साबित कर रहा है।

घरेलू सीजन के लिहाज से आर्यन का फॉर्म काफी अहम है। इंग्लैंड का अनुभव उन्हें भारत में फायदा दे सकता है। इंग्लैंड में खेलना बल्लेबाजों के लिए हर वक्त चुनौतीपूर्ण रहता है। शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं आर्यन जुयाल से सभी को उम्मीद है कि भारत लौटने के बाद उनका बल्ला इसी तरह से रन बरसाएगा।

To Top