Sports News

वीनू मांकड़ ट्रॉफी: रोमांचक मुकाबले में हरियाणा ने उत्तराखंड को दो विकेट से हराया


हल्द्वानी: अंडर-19 वीनू मांकड़ वनडे टूर्नामेंट में उत्तराखंड की शुरुआत हार के साथ हुई है। रोमांचक मुकाबले में उत्तराखंड को हरियाणा ने 2 विकेट से हराया। लो स्कोरिंग मुकाबले में उत्तराखंड ने हरियाणा को 160 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में विपक्षी टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया और उसे 4 अंक हासिल हुए हैं।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी उत्तराखंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी, 50 रन के भीतर उसके 2 विकेट गिर गए थे। वहीं 100 रनों के भीतर उत्तराखंड की आधी टीम पवेलियन लौट गई। उत्तराखंड के लिए सर्वाधिक आरुष मेलकानी ने 32 रनों की पारी खेली। वहीं विदित जोशी ने 31 रनों का योगदान दिया। हरियाणा के लिए गेंदबाजी में निशांत सिंधु ने तीन और अरमान ने दो विकेट अपने नाम किए।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा से हल्द्वानी यात्रा के लिए इन मार्गों को खोला गया, हेल्पलाइन नंबर भी जारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरियाणा की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई लेकिन धीरेंद्र शेरावत के आउट होने के बाद स्कोरबोर्ड की रफ्तार हल्की हो गई। लगातार अंतराल पर उत्तराखंड के गेंदबाज हरियाणा के बल्लेबाजों को आउट करते रहे और मुकाबले में बने रहे लेकिन वह जीत हासिल नहीं कर पाए। हरियाणा के लिए सर्वेश ने 46, धीरेंद्र ने 29 और अरुण कुमार ने 27 रनों का योगदान दिया। उत्तराखंड के लिए सोहेल, अनमोल और शाश्वत ने 2 विकेट अपने नाम किए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड क्रिकेट टीम के दो तेज गेंदबाजों का भारतीय चैलेंजर ट्रॉफी में चयन

बता दें कि करीब एक साल के इंतजार के बाद अंडर-19 टूर्नामेंट का आयोजन बीसीसीआई की ओर से किया जा रहा है। साल 2020 में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अंडर-19 वर्ग के सभी टूर्नामेंट रद्द कर दिए गए थे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top