Rudraprayag News

केदारनाथ धाम में क्रिकेटर इशांत शर्मा, दर्शन के बाद बोले सपना पूरा हो गया

देहरादून: चारधाम यात्रा के शुरू होते हुए लाखों श्रद्धालु बस इस बात का इंतजार करते हैं कि कब केदार बाबा का आर्शीवाद लेंगे। चारो धामों की बात करें तो केदारनाथ धाम की चर्चा सबसे ज्यादा होती है। क्योंकि यहां पहुंचना बिल्कुल आसान नहीं है। वैसे साल 2023 की बात करें तो अबतक करीब 20 लाख श्रद्धालु दर्शन कर चुके हैं।

दुनिया भर से श्रद्धालु चारधाम यात्रा पर पहुंचते हैं। आम लोगों के अलावा कई सेलेब्रेटी भी चारधाम यात्रा का इंतजार करते हैं। इस साल अक्षय कुमार, अभिनेत्री कंगना रनौत, सारा अली खान ने केदारनाथ धाम पहुंचकर आर्शीवाद लिया है। इस लिस्ट में अब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का नाम भी जुड़ गया। शनिवार को भारत के स्टार गेंदबाज ने केदार बाबा का आर्शीवाद लिया।

केदारनाथ पहुंचने के बाद इशांत शर्मा बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर क्रिकेट फैंस भी उत्साहित हो गए। उन्हें भीड़ ने घेर लिया था। उन्होंने फैंस के साथ बातचीत भी की और सेल्फी भी क्लिक करी। आईपीएल-16 के खत्म होने के बाद उत्तराखंड पहुंचे इशांत शर्मा ने कहा कि वह कई वर्षों से केदारनाथ धाम दर्शन के लिए प्लान कर रहे थे। लेकिन क्रिकेट के वजह से उन्हें वक्त नहीं मिल रहा था। अब वो यहां पहुंचे हैं, मानों उनका सपना पूरा हो गया है। केदारनाथ पहुंचकर ईशांत शर्मा ने पूजा अर्चना की. इसके बाद उन्होंने बाबा केदार का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि यहां एक अलग ही ऊर्जा को वह महसूस कर रहे हैं। ये सच में अद्भूत है।

To Top