Sports News

टिहरी की राघवी बिष्ट ने खेली शानदार पारी, उत्तराखंड ने एक विकेट से मैच जीता

Uttarakhand News: Raghvi Bist: Cricket: One-day Tournament: उत्तराखंड महिला टीम ने वनडे टूर्नामेंट में मुंबई को एक विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की है। इसके साथ ही उत्तराखंड ने नॉकआउट में प्रवेश कर लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने आठ विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाएं। उत्तराखंड के लिए अंजलि कठायत और मानसी जोशी ने सर्वाधिक तीन-तीन विकेट अपने नाम किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखंड की शुरुआत अच्छी रही और सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 81 रन जोड़े लेकिन इसके बाद मानो विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया। उत्तराखंड ने 148 रन पर 9 विकेट खो दिए थे लेकिन राघवी बिष्ट ने मुंबई के गेंदबाजों के सामने डट गई। उनकी जूझारू पारी के बदौलत मुकाबला एक विकेट से उत्तराखंड के पक्ष में रहा। इसके साथ ही उत्तराखंड ने T20 फाइनल में मिली हार का बदला मुंबई से ले लिया है। राघवी बिष्ट ने 44 गेंद में नाबाद 41 रनों की पारी खेली। इसके अलावा सलामी बल्लेबाज जसिया अख्तर ने 53 रन बनाए।

बता दें कि महिला सीनियर वनडे टूर्नामेंट में खेले गए सभी मुकाबलों में उत्तराखंड टीम ने जीत हासिल की है। उत्तराखंड वनडे ट्रॉफी में खेले गए सभी 6 मुकाबलों में जीत हासिल की है। उत्तराखंड के लिए वनडे टूर्नामेंट में कप्तान एकता बिष्ट, राघवी बिष्ट, अंजलि कठायत, मानसी जोशी, पूनम राउत और कंचन परिहार ने शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा कई खिलाड़ियों के छोटे योगदान ने टीम को मजबूती प्रदान की है।

To Top
Ad