Almora News

Ranji Trophy: उत्तराखंड के शाश्वत रावत ने बड़ौदा के लिए खेली एक और शानदार पारी


Shashwat Rawat: Cricketer: Ranji Trophy: रणजी ट्रॉफी 2023-24 सीजन अपने दूसरे पड़ाव में पहुंच गया है। हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम पर हम आपको लगातार उत्तराखंड निवासी खिलाड़ियों के प्रदर्शन की जानकारी देते हैं। इसी क्रम में अल्मोड़ा के रहने वाले शाश्वत रावत ने एक बार फिर बड़ौदा के लिए शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 171 गेंद में 72 रनों की पारी खेली जिसमें छह चौके शामिल थे। दिल्ली के खिलाफ बड़ौदा ने 138 ओवर में 5 विकेट नुकसान पर 400 रन बना लिए हैं बड़ौदा के लिए जेके सिंह ने नाबाद 215 रनों की पारी खेली।

शाश्वत रावत की बात करें तो यह सीजन उनके लिए काफी शानदार है। शाश्वत ने उड़ीसा के खिलाफ 102 रनों की पारी खेली थी तो वहीं धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने 207 रन बनाए और अब दिल्ली के खिलाफ भी उनके बल्ले से 72 रनों की पारी निकली है, हालांकि वे निराश होंगे कि वो शतक लगाने से चूक गए।

शाश्वत रावत ने 2022 में बड़ौदा के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने अपने पहले रणजी मुकाबले में 135 रन की पारी खेली थी। शाश्वत के फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर पर गौर करें तो 17 पारियों में उन्होंने 755 रन बनाए और उनका औसत 44 से ज्यादा का है, जबकि उन्होंने तीन शतक और दो और अर्धशतक भी ठोके हैं। शाश्वत रावत भारतीय अंडर-19 टीम के लिए भी खेल चुके हैं। साल 2020 में आयोजित हुए अंडर-19 विश्व कप में वो भारतीय टीम का हिस्सा थे जिस टीम ने टूर्नामेंट के फाइनल तक का सफर तय किया था।

To Top