Sports News

मोहाली में हुआ कमाल,जेपी अत्रे टूर्नामेंट की चैंपियन बनी उत्तराखंड क्रिकेट टीम


Uttarakhand News: Champions: उत्तराखंड क्रिकेट टीम ने मोहाली में कमाल कर दिया है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले टीम ने जेपी अत्रे टूर्नामेंट को अपने नाम किया है। फाइनल मुकाबले में उत्तराखंड ने YORKS CRICKET CLUB को 8 रन से हराया और खिताब पर कब्जा जमाया। उत्तराखंड ने 316 रनों का लक्ष्य रखा था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तराखंड ने निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 315 रन बनाए। उत्तराखंड के लिए बल्लेबाजी में अवनीश सुधा ने शानदार 112 रनों की पारी खेली। दूसरे विकेट के लिए सुधा और कुनाल चंदेला के बीच 110 रनों की साझेदारी हुई। इसके अलावा स्वाप्निल सिंह ने 83, कुनाल चंदेला ने 45 और दीक्षांशु नेगी ने 42 रनों का योगदान दिया। जिसके चलते उत्तराखंड टीम विशाल लक्ष्य तक पहुंच पाई।

जवाब में YORKS CRICKET CLUB की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। टीम लगातार अंतराल में विकेट खोते चले गई, हालांकि गोविंद राठौर और अरुण उत्तराखंड के लिए मुसीबत पैदा करते दिख रहे थे लेकिन गेंदबाजों ने ऐन मौके पर उन्हें पवेलियन भेज दिया। दोनों खिलाड़ियों ने अर्धशतकीय पारी खेली। उत्तराखंड के लिए गेंदबाजी में अग्रिम तिवारी ने तीन और अभय नेगी ने दो विकेट चटकाए। शानदार बल्लेबाजी करने वाले स्वाप्निल को एक विकेट मिला। शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

To Top