Sports News

रणजी ट्रॉफी: राजस्थान के खिलाफ उत्तराखंड की वापसी, दूसरे सत्र में कुनाल चंदेला ने जमाई फिफ्टी


रणजी ट्रॉफी में कुनाल चंदेला करेंगे कप्तानी, पहली बार किसी उत्तराखंडी को मिली जिम्मेदारी
Ad
Ad

हल्द्वानी: राजस्थान और उत्तराखंड ( Uttarakhand Vs Rajasthan) के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेला जा रहा है। पहले दिन का पहला सेशन राजस्थान के नाम रहा तो वही दूसरे सेशन में उत्तराखंड ने वापसी की है। लंच के समय तक 33 ओवरों में उत्तराखंड में 87 रन पर 4 विकेट खो दिए थे लेकिन इसके बाद कुनाल चंदेला ( Kunal Chandela Uttarakhand) और स्वाप्निल सिंह ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम को झटकों से उभारा और दूसरे सत्र में राजस्थान को विकेट के लिए तरसा दिया।

Ad
Ad

कुनाल चंदेला ने उत्तराखंड के लिए खेलते हुए रणजी ट्रॉफी ( Ranji Trophy Uttarakhand) करियर की पहली फिफ्टी जमाई। वह नाबाद 69 रनों पर खेल रहे हैं जबकि स्वाप्निल सिंह नाबाद 46 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। दोनों ने पांचवे विकेट के लिए 89 रन जोड़ दिए हैं। दूसरे सत्र का खेल खत्म होने तक उत्तराखंड ने 4 विकेट के नुकसान पर 172 रन बना लिए हैं। राजस्थान के लिए एवी चौधरी ने दो और कमलेश नगरकोटी ने भी दो विकेट अपने नाम किए हैं।

बता दें कि इससे पहले कुनाल चंदेला दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी में शतक जमा चुके हैं। उत्तराखंड के क्रिकेट फैंस को उम्मीद है जिस तरह से चंदेला ने दिल्ली टीम के लिए बड़े-बड़े स्कोर बनाए थे वह उत्तराखंड के लिए भी करेंगे। कुनाल के नाम फस्ट क्लास क्रिकेट में 2 शतक हैं। जिस तरह की बल्लेबाजी दूसरे सत्र में उत्तराखंड के दोनों बल्लेबाजों ने की है अगर वह तीसरे सत्र में भी करते हैं तो दूसरे दिन उत्तराखंड के पास बड़ा स्कोर खड़ा कर मुकाबले में अपनी स्थिति को मजबूत करने का मौका होगा। इसके बाद सौरभ रावत, दीक्षांशु नेगी और मयंक मिश्रा को बल्लेबाजी करने उतरना है जो कई मौकों पर टीम की नैया पार लगा चुके हैं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top