Ad
Life Style

हल्द्वानी मैक्सफेस क्लीनिक में टैटू हटाने की सुविधा, नहीं होंगे स्किन में साइड इफेक्ट

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: सरकारी नौकरी में टैटू रखने वाले युवाओं को दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है। कई युवा कॉलेज के दिनों में टैटू तो बना लेते हैं लेकिन बाद में वह कई उसे छिपाने की कोशिश करते हैं। बदलते वक्त के साथ मेडिकल क्षेत्र में भी इलाज के प्रकार में बदलाव आया है। अब मरीजों के पास ज्यादा विकल्प है। टैटू हटाने का इलाज हल्द्वानी में मिल जाएगा।  मैक्स फेस क्लीनिक हल्द्वानी में त्वचा संबंधिक कई उपचार उपलब्ध हैं। आज डॉक्टर मनिका रावत ने लेजर के जरिए बालों को हटाने के बारे में बताया।

डॉक्टर मनिका रावत ने कहा कि टैटू को हटाने के लिए लेजर सबसे अच्छा उपाय है। लेजर लाइट टैटू की स्याही को हर सत्र में धीरे-धीरे हल्का किया जाता है। उपचार और शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली के बीच स्याही को दूर करने के लिए लेजर सत्रों के बीच कम से कम 6 सप्ताह का अंतर रखा जाता है। आर्मी व पुलिस व अनेक भर्तियों में टैटू वर्जित है। ऐसे में इच्छुक युवाओं के शरीर पर टैटू बने होने पर उन्हें भर्ती होके जाने का भय है तो वह टैटू को लेजर द्वारा हटा सकते हैं। डॉक्टर मनिका ने बताया कि टैटू हटाने में कम से कम 6 से 8 सत्र की आवश्यकता पड़ती है, इसलिए जिन्हें टैटू को हटवाने हो वह कम से कम 9 से 10 महीने का समय लेकर आए या उपचार बिल्कुल सुरक्षित है। वह इससे आपकी सेहत को कोई हानि नहीं होगी।

डॉ मनिका रावत ने बताया कि मैक्सफेस क्लीनिक में नई तकनीक से परमानेंट टैटू को हटाया जा सकता है। सभी इलाज क्लीनिक में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी की मदद से किए जाते हैं।यह सभी इलाज एकदम सुरक्षित और केमिकल फ्री होते हैं। किसी भी अधिक जानकारी के लिए 093890 69611 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

Join-WhatsApp-Group
To Top