Nainital-Haldwani News

नैनीताल में बॉलीवुड फिल्म ‘द लेडी किलर’ की शूटिंग शुरू, CAPITOL सिनेमा के पास फिल्माए सीन


Photo - Social Media
Ad
Ad
Ad
Ad

नैनीताल: पर्यटन के लिहाज से सरोवर नगरी हमेशा से सैलानियों की पहली पसंद रही है। इसके अलावा फिल्मकारों को भी नैनीताल की खूबसूरत वादियां बेहद पसंद हैं। यही कारण है कि नैनीताल में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इस बार एक और बॉलीवुड फिल्म द लेडी किलर की शूटिंग नैनीताल में शुरू हो गई है। जिसके लिए अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर शहर में एक महीने से भी अधिक समय तक रुकने वाले हैं।

उल्लेखनीय है कि मल्लीताल कैपिटल सिनेमा के पास चिल्ड्रन पार्क में अर्जुन कपूर भूमि पेडनेकर ने बीते दिन कई सारे शॉट फिल्माए। इस फिल्म के निर्देशक अजय बहल हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए कई पर्वतीय क्षेत्रों को चुना गया है। बता दें कि गुरुवार सुबह 8:00 बजे से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी। जिसके लिए एक मेडिकल स्टोर बनाया गया था तो दूसरी और बार को सजाया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी EDUMOUNT स्कूल में मनाई गई जनमाष्टमी,बच्चों ने कान्हा को झूला झुलाया

जैसे ही शूटिंग शुरू हुई और दोनों स्टार मौके पर पहुंचे, ठीक वैसे ही लोगों की भीड़ भी लगनी शुरू हो गई। हालांकि मीडिया को इस दौरान शूटिंग स्थल से दूर रखा गया। सुरक्षा की दृष्टि से किसी को भी फोटो और ऑटोग्राफ के लिए शूटिंग स्थल पर नहीं भेजा गया। निदेशक अजय बहल का कहना है कि फिल्म की कहानी को गोपनीय रखने के लिए ऐसा किया गया है। उन्होंने बताया कि रामगढ़, मुक्तेश्वर, भवाली, नैनीताल के कई इलाकों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

Join-WhatsApp-Group
To Top