Viral

अपनी मम्मी की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा तीन साल का बच्चा, वीडियो देखें

Ad
Ad
Ad
Ad

नई दिल्ली: इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडिया खूब वायरल हो रहा है। देखिए, यह कोई कहने की बात नहीं है कि आम आदमी पुलिस के पास जाने से डरता है। मगर यदि एक तीन साल का बच्चा पुलिस थाने शिकायत लेकर पहुंच जाए तो अचंभा होना लाजमी है। ताज्जुब की बात तो यह है कि बच्चा अपनी मां की शिकायत करने के लिए थाने गया था। वीडियो वायरल हो गया है।

यह मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर का है। वायरल वीडियो में बच्चा अपने पिता के साथ बुरहानपुर के ददतलाई चौकी पहुंच गया। जिसे देखकर थाना प्रभारी प्रियंका नायक भी उत्सुक हो गईं। उन्होंने बच्चे की शिकायत लिखने के लिए कॉपी पेन भी निकाल लिया और उसकी पूरी शिकायत लिखी। बच्चे का कहना है कि उसकी मां ने उसकी कैंडीज चुराई हैं।

इस दौरान नायक ने बच्चे की पूरी शिकायत लिखने के बाद जब उससे दस्तखत करवाए तो, तीन साल के मासूम ने साइन भी किए। बच्चे के पिता की मानें तो उसकी जिद पर वह उसे थाने लेकर आए हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो चर्चा में आने के बाद के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को वीडियो काल करके बच्चे से बात की। बुरहानपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल कुमार ने कहा कि उन्होंने बच्चे के पिता से बात की। महिला पुलिस अधिकारी की सराहना की।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  जश्न हो तो ऐसा...परिवार में 10 साल बाद बेटी हुई तो पूरे शहर को फ्री में खिलाए गोलगप्पे
To Top