Ad
Almora News

हल्द्वानी-अल्मोड़ा हाईवे पर देर रात खाई में गिरा ट्रक, ड्राइवर ने दम तोड़ा

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: हमारे उत्तराखंड के पहाड़ हद से ज्यादा खूबसूरत है। लेकिन यही खूबसूरती कई बार हादसों का भी कारण बन जाती है। दरअसल पहाड़ों पर खाई में गिरने से कई सारे भोले भाले लोगों की जान चली जाती है। ऐसा ही एक और मामला अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे से सामने आया है। जहां एक ट्रक के खाई में गिरने के कारण ड्राइवर की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार देर रात दो बजे के लगभग हल्द्वानी अल्मोड़ा राजमार्ग में एक ट्रक हरिद्वार में सामान छोड़ने के बाद अल्मोड़ा जा रहा था। ट्रक हल्द्वानी होते हुए अल्मोड़ा के लिए निकला तो रास्ते में पाडली के पास ये हादसा हो गया। हुआ ये कि अचानक से वाहन अनियंत्रित हो गया। जिस वजह से ट्रक शिप्रा नदी में गिर गया।

ट्रक के गहरी खाई स्थित नदी में गिरने की आवाज से स्थानीय लोगों की नींद खुल गई। कुछ लोग बाहर निकले तो पाया की दुर्घटना हुई है। जिसके बाद फौरन पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलने के बाद खैरना चौकी इंचार्ज गुलाब सिंह कंबोज, प्रयाग जोशी, राजेंद्र गोस्वामी मौके पर आ गए। जिसके बाद बिना किसी देरी के रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया।

रेस्क्यू करने के बाद घायल ट्रक चालक को बाहर निकाला गया। जिसके बाद उसे 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन चिकित्सकों ने अस्पताल पहुंचते ही उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मृतक की पहचान तनवीर सैनी निवासी कनखल हरिद्वार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाद में मृतक के परिवार वालों को भी इस घटना की सूचना दे दी गई। जानकारी के अनुसार यह ट्रक एक कंपनी का मंडल वाटर लेकर अल्मोड़ा जा रहा था।

Join-WhatsApp-Group
To Top