Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड में लापरवाही की हद, बाइक-कार की टक्कर में मामा-भांजे की मौत

Ad
Ad
Ad
Ad

रुद्रपुर: आजकल बाइक और कार से सैर करने वाले कई लोग लापरवाही कर खुद ही अपनी जान को ज़ोखिम में डालते हैं। एक बार फिर रुद्रपुर से ही लापरवाही की बड़ी दुखद घटना सामने आई है। एक ही बाइक पर बैठकर कहीं जा रहे पांच सवारियों को खामियाजा तब भुगतना पड़ गया जब बाइक कार से टकरा गई। मौके पर मामा-भांजे की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम केलाखेड़ा निवासी इमरान अपनी बहन रिजवाना और उसके तीन बच्चों को बाइक पर बैठाकर उनके घर दोराहा चौक जा रहा था। तभी रुद्रपुर हाईवे पर मलेरिया रोड के कट के पास दूसरी दिशा से आ रही एक कार से बाइक की टक्कर हो गई। इमरान (22), रिजवाना, (35) भांजा अरहान (4), फिरासत (3) और भांजी ईदानूर (2) को गंभीर चोटें आईं।

जिसके बाद पुलिस और आसपास के लोगों की मदद से आनन फानन में उन्हें सीएससी बाजपुर भेजा गया। मगर इमरान और उसके भांजे अरहान ने दम तोड़ दिआ। जबकि रिजवाना, फिरासत और ईदानूर को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। सीओ भूपेंद्र भंडारी ने मामले की जानकारी दी और बताया कि नियमों के खिलाफ वाहन का प्रयोग करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से हवा बदलने की तैयारी में कांग्रेस, सीएम धामी के दिल्ली जाने पर चर्चा शुरू!
To Top