Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर,बिरला स्कूल के शिक्षक की मौत,साथी ने भी तोड़ा दम



हल्द्वानी: शहर में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। एक ट्रक ने स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी थी। यह हादसा रामपुर रोड में नैक्सा शो रूम के पास हुआ। स्कूटी में सवार एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं दूसरे स्कूटी सवार को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद दोनों घरों में कोहराम मच गया है। वही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ सिटी कालोनी देवलचौड़ खाम निवासी नितिन शर्मा (40) पुत्र हरि प्रकाश स्कूटी संख्या यूके04 एन-1246 से सौरभ जोशी (26) पुत्र सुरेश चंद्र जोशी के साथ घर की ओर जा रहे थे। नेक्सा शो रूम के पास पीछे से आ रहे ट्रक संख्या यूके06सीबी-3081 ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में मां नयना देवी के दर्शन के बाद IAS दीपक रावत ने संभाला कुमाऊं कमिश्नर का चार्ज

स्कूटी सवार नितिन और सौरभ जोशी दूर छिटक गए। नितिन की मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना मिलते ही गन्ना सेंटर चौकी प्रभारी संजीत राठौर और एसआई मनोज यादव मौके पर पहुंच गए। वहीं सौरभ जोशी को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। नितिन शर्मा हल्द्वानी के आर्यमान विक्रम बिरला स्कूल के शिक्षक थे।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top