Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: रेल यात्रियों के लिए जरूरी सूचना, छह दिन के लिए दो ट्रेनें CANCEL

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: रेल यात्रियों के लिए बहुत जरूरी खबर है। दरअसल 19 अक्टूबर तक दो पैसेंजर ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है। इनमें काठगोदाम से मुरादाबाद के लिए चलने वाली ट्रेन भी शामिल है। साथ ही कुछ एक ट्रेनों के प्रारंभिक स्टेशनों में तबादला भी किया गया है। दरअसल रेलवे प्रशासन द्वारा लालकुआं और काशीपुर के बीच में निर्माण कार्य कराया जाना है। जिसकी वजह से रेलवे प्रशासन द्वारा यह निर्णय लिया गया है।

पूर्वोत्तर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लालकुआं से काशीपुर और काठगोदाम से मुरादाबाद के लिए चलने वाली ट्रेन 12 से 19 अक्टूबर तक कैंसिल रहेगी। इसके अलावा 14 अक्टूबर को रामनगर से चलने वाली रामनगर बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस बाजपुर से चलाई जाएगी।

इतना ही नहीं बल्कि 13, 15 और 17 अक्टूबर को रामनगर आगरा फोर्ट एक्सप्रेस बाजपुर स्टेशन से चलाई जाएगी। 18 अक्टूबर को लालकुआं से आनंद विहार के लिए चलने वाली टर्मिनस एक्सप्रेस काशीपुर स्टेशन से चलाई जाएगी और 15 अक्टूबर को लालकुआं से अमृतसर के लिए चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन काशीपुर स्टेशन से चलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, नैनीताल को लेकर भी सामने आया अपडेट

बता दें कि काशीपुर कासगंज अनारक्षित विशेष गाड़ी बाजपुर से, बांद्रा टर्मिनस रामनगर एक्सप्रेस बाजपुर से, अमृतसर लालकुआं एक्सप्रेस काशीपुर स्टेशन से जबकि आगरा फोर्ट रामनगर एक्सप्रेस बाजपुर से शॉर्ट टर्मिनेट की जाएगी। गौरतलब है कि त्योहारों का सीजन है, ऐसे में यात्रियों को आना जाना ट्रेनों से करना होता है। इसलिए यह खबर सभी रेल यात्रियों के लिए काफी अहम हो जाती है।

To Top