Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में अंडर-16 ट्रायल, 80 खिलाड़ियों को मिला अगले दौर का टिकट


हल्द्वानी:क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू)के दिशा निर्देश पर जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन द्वारा गुरुवार को हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब बिठौरिया में अंडर-16 ट्रायल्स का आयोजन हो रहा है। पहले दिन ट्रॉयल प्रक्रिया में चयनकर्ता सुनील साह, विजय कुकसाल,मो रेहान और पर्यवेक्षक विनोद वर्मा ने खिलाड़ियो की बल्लेबाजी/गेंदबाजी/विकेटकीपर क्षमता को परखा।

जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कि ट्रॉयल प्रक्रिया सवेरे 9 बजे से शुरू हुई। कुल 150 खिलाड़ियों ने ट्रॉयल प्रक्रिया में प्रतिभाग किया। 80 खिलाड़ियों ने दूसरे दौर के लिये ट्रॉयल प्रक्रिया में जगह बनाई। यह सभी खिलाड़ी 6 मार्च को फाइनल ट्रॉयल ने भाग लेंगे। ट्रॉयल प्रक्रिया में कोविड-19 के नियमो का पूरी तरह पालन किया गया। ट्रॉयल प्रक्रिया में मैदान के अंदर प्रवेश खिलाड़ियों के अतिरिक्त पूरी तरह वर्जित था।

शुक्रवार को 80 ऑफलाइन खिलाड़ियों को ट्रॉयल प्रक्रिया में शामिल होने को बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि छूटे ऑफ लाइन खिलाड़ी भी ट्रॉयल प्रक्रिया में सवेरे 8 बजे आकर रजिस्ट्रेशन करा सकते है। बता दें कि ट्रॉयल विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिये उत्तराखंड की अंडर-16 के लिये चल रहे है। इस मौके पर जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै,लीला कांडपाल,किशन अनेरिया,मनोज पंत,विजय आर्या, जगमोहन बगडवाल,परम यादव मौजूद थे।

To Top