Sports News

भारतीय क्रिकेट छोड़ने के बाद अब बांग्लादेश में खेलेंगे उत्तराखंड के उनमुक्त चंद

Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: भारत को साल 2012 में अंडर-19 विश्व चैंपियन बनाने वाले पूर्व क्रिकेटर उनमुक्त चंद (Unmukt Chand) अब बांग्लादेश की सरजमीं पर खेलते नजर आएंगे। भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उनमुक्त चंद का चयन पहले ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग और अब बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में हो गया है। उन्हें इस बार बीपीएल में खेलने का मौका मिलेगा।

बता दें कि 29 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज चंद को 2023 सीजन के लिए प्लेयर्स ड्राफ्ट (Players Draft) से चटोग्राम चैलेंजर्स (Chattogram Challengers) ने चुन लिया है। गौरतलब है कि उनमुक्त चंद (Unmukt Chand) की कप्तानी में साल 2012 में भारत अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियन (Under-19 World Cup Champion) बना था। वह बिग बैश लीग (BBL) में मेलबर्न रेनेग्रेड्स (Melbourne Renegades) से खेल चुके हैं।

भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उनमुक्त ने अपने रिटायरमेंट की वजह का खुलासा किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि दिल्ली क्रिकेट बोर्ड में गंदी राजनीति की जाती है और ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया जाता है जिनको वह अपनी क्लब टीम में भी शामिल ना करें। ऐसे में खुद को गेम टाइम देने के लिए उन्होंने अमेरिका जाना चुना था।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  देवभूमि की बेटी ने अभिनय से जीता सबका दिल, NETFLIX पर नजर आएंगी तृप्ति डिमरी
To Top