Tehri News

उत्तराखंड में नहीं थम रहे सड़क हादसे, अब गहरी खाई में वाहन गिरने से एक की मौत

Ad
Ad
Ad
Ad

टिहरी: सड़क हादसों की सूची दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। कभी दो वाहनों की टक्कर तो कभी पहाड़ों में खाई में गिरने से लोगों की जान जा रही हैं। अब घनसाली क्षेत्र में बीती देर रात एक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर रात को एसडीआरएफ टीम को जिला नियंत्रण कक्ष द्वारा एक हादसे की सूचना दी गई। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम रजाखेत घनसाली क्षेत्र में घटनास्थल पर पहुंची। दरअसल यहां एक वाहन गहरी खाई में गिर गया था।

एसडीआरएफ पोस्ट कोटी कॉलोनी से उपनिरीक्षक सचिन रावत के नेतृत्व में टीम रवाना मौके पर आई थी। टीम को मौके पर पहुंचकर पता लगा कि खाई में गिरे वाहन में एक व्यक्ति सवार था। विषम परीस्थितियों में टीम द्वारा रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया। खाई में जाकर पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)- नैनीताल हाईकोर्ट हुआ सख्त निर्देश, हल्द्वानी में हड़ताल पर गये सफाई कर्मियों को दिये ये निर्देश

बाद में एसडीआरएफ की टीम द्वारा मृतक का शव बरामद कर रस्सी के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया। बता दें कि मृतक की पहचान विनोद सिंह पुत्र कालिका सिंह, उम्र 40 वर्ष, निवासी प्रताप नगर, टिहरी गढ़वाल के रूप में हुई है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top