Pithoragarh News

उत्तराखंड रोडवेज की बस हुई खराब, परीक्षा देने जा रहे विद्यार्थियों को हुई परेशानी


Uttarakhand news: Pithoragarh news: उत्तराखंड परिवहन निगम की बसें आए दिन खराब हो रही हैं। जिसके चलते बस में यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और एक बार फिर उत्तराखंड परिवहन निगम की बस के खराब होने के वजह से यात्रियों और बस में सवार छात्र-छात्राओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

रोडवेज बस (यूके 07 पीए 3237) झूलाघाट से देहरादून की ओर जा रही थी

मंगलवार को पिथौरागढ़ डिपो की रोडवेज बस (यूके 07 पीए 3237) झूलाघाट से देहरादून की ओर जा रही थी। गौड़ीहाट की खड़ी चढ़ाई पर बस चढ़ नहीं पाई और खराब हो गई। जिसके कारण झूलाघाट क्षेत्र से पिथौरागढ़ कैंपस में बीए, बीकाम और बीएससी की परीक्षा देने आ रहे छात्र-छात्राएं सहित 15 से अधिक यात्री फंसे रहे। बस के खराब होने के चलते यात्रियों को झूलाघाट से पिथौरागढ़ की ओर आ रही दिल्ली जाने वाली दूसरी बस का इंतजार करना पड़ा। यात्रियों का कहना है कि परिवहन निगम की बसें आए दिन खराब हो रही हैं जिसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इसके बाद भी परिवहन निगम बसों की व्यवस्थाओं में सुधार नहीं कर रहा है। यात्रियों ने सरकार से बसों की व्यवस्थाओं में सुधार करने की मांग की है।

उत्तराखंड में पर्यटन सीजन की शुरूआत हो चुकी है। आए दिन भारी संख्या में पर्यटक उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। पहाड़ जाने के लिए पर्यटक बसों की सवारी करते हैं लेकिन उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों की खराब हालात के चलते उनको काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

To Top