Sports News

उत्तराखंड क्रिकेट में कुछ तो गड़बड़ है! बल्लेबाज आर्य सेठी के पिता बोले बेटे को है जान का खतरा



हल्द्वानी: उत्तराखंड विजय हजारे टीम के सदस्य आर्य सेठी के पिता बिरेंद्र सेठी ने पुलिस को तहरीर दी है और आरोप लगाया है कि 12 दिसंबर को ट्रेनिंग के दौरान कोच मनीष झा ने आर्य सेठी को गाली गलौज की और मारा। इस बारे में सचिव महिम वर्मा को जब जानकारी दी गई तो उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

Ad

उत्तराखंड क्रिकेट टीम राजकोट में विजय हजारे टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है। इसके अलावा आर्य सेठी के पिता ने कोच के अलावा टीम मैनेजर नवनीत मिश्रा और पीयूष रघुवंशी पर आर्य सेठी को जान से मारने का आरोप लगाया है। सीएयू के उपाध्यक्ष संजय रावत ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की पूरी जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। जबकि पुलिस ने भी मामले की जांच के बाद एक्शन लेने की बात कही है। वहीं सीएयू के प्रवक्ता ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड में हर साल बवाल सीजन का हिस्सा बन गया है। कभी चयन, कभी कोष और कभी कोच को लेकर सामने आए विवाद ने पूरे भारत में सुर्खियां बंटोरी है। इन विवादो के बीच खिलाड़ियों को खेलना पड़ता है और उनकी मानसिक स्थिति के बारे में शायद कोई नहीं सोच रहा है। शायद इसी वजह से नतीजे उत्तराखंड के पक्ष में नहीं गए हैं।

To Top