Sports News

चार नवंबर को दिल्ली से होगी उत्तराखंड की टक्कर, सामने आया टी20 ट्रॉफी का पूरा शेड्यूल


चार नवंबर को दिल्ली से होगी उत्तराखंड की टक्कर, सामने आया टी20 ट्रॉफी का पूरा शेड्यूल

देहरादून: भारतीय घरेलू क्रिकेट सत्र की शुरुआत होने जा रही है। बीसीसीआई द्वारा पुरुष वर्ग के लिए आयोजित घरेलू क्रिकेट सत्र की शुरुआत सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी से होगी। इसके लिए जहां क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी थी। वहीं अब बीसीसीआई की ओर से टीमों के मुकाबले किस तरह होंगे, यह शेड्यूल भी साझा कर दिया गया है।

गौरतलब है कि बीते दिनों सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी के लिए उत्तराखंड क्रिकेट टीम का चयन हो गया है। टीम में 20 खिलाड़ी को जगह दी गई है। कप्तानी कुणाल चंदेला को तो वहीं उप कप्तानी की जिम्मेदारी जय बिष्टा को दी गई है। इसके अलावा रॉबिन बिष्ट और स्वप्निल सिंह उत्तराखंड क्रिकेट टीम के साथ बतौर गेस्ट खिलाड़ी जुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में हैप्पी वीकेंड, पर्यटकों की भीड़ ने तोड़े रिकॉर्ड, नए साल को लेकर व्यापारी उत्साहित

इनके अलावा उत्तराखंड टी20 टीम में दीक्षांशु नेगी, अवनीश सुधा, पीयूष जोशी, संयम अरोड़ा, विजय जेठी, तनुष गुसाई, वैभव भट्ट, सौरभ रावत, आकाश मधवाल, निखिल कोहली, अंकित मनोरी, अग्रिम तिवारी, मोहम्मद नाजिम, दिपेश नैनवाल, मयंक मिश्रा व हिमांशु बिष्ट को शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वैक्सीन लिए बिना ही मिल रहे टीका लगने के मैसेज, मृतकों के परिजन भी परेशान

अब बीसीसीआई ने इस टूर्नामेंट के लिए शेड्यूल भी जारी कर दिया है। जिसमें उत्तराखंड का पहला मैच चार नवंबर को दिल्ली के साथ है। गौरतलब है कि उत्तराखंड की टीम को एलीट ई ग्रुप में रखा गया है। यहां अच्छा प्रदर्शन करने के बाद ही टीम को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। बहरहाल, क्रिकेट फैन्स को उम्मीदें इसलिए भी ज्यादा हैं क्योंकि हाल ही में उत्तराखंड महिला टीम ने अंडर-19 ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचा है। वहीं, महिला सीनियर टीम ने भी अपने पहले मैच में मुंबई को मात दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में पर्यटकों के लिए बनेगा गाइडेंस ऐप, हवाई यात्रा का किराया भी होगा कम!

उत्तराखंड का शेड्यूल

तारीख – मैच – स्थान

04 नवंबर – उत्तराखंड बनाम दिल्ली – चौधरी बंसी लाल क्रिकेट स्टेडियम, लाहली

05 नवंबर – उत्तराखंड बनाम हैदराबाद – गुरुग्राम क्रिकेट ग्राउंड, सुलतानपुर

06 नवंबर – उत्तराखंड बनाम सौराष्ट्र – गुरुग्राम क्रिकेट ग्राउंड, सुलतानपुर

08 नवंबर – उत्तराखंड बनाम यूपी – गुरुग्राम क्रिकेट ग्राउंड, सुलतानपुर

09 नवंबर – उत्तराखंड बनाम चंडीगढ़ – गुरुग्राम क्रिकेट ग्राउंड, सुलतानपुर

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top