Sports News

इंग्लैंड में उत्तराखंड के प्रियांशु का एक और अर्धशतक, नाबाद पारी ने टीम को दिलाई जीत


Priyanshu Khanduri Uttarakhand: Priyanshu Khanduri ECB: Uttarakhand Cricketers:

इंग्लैंड में प्रोफेशनल क्रिकेट खेल रहे उत्तराखंड के खिलाड़ियों के प्रदर्शन का स्तर हर मैच में बढ़ता जा रहा है। अंतर्राष्ट्रीय पटल पर उत्तराखंड की धरती से क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे इन सभी खिलाड़ियों ने युवाओं के लिए प्रेरणा बनने का काम किया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा आयोजित LINCOLNSHIRE COUNTY BOARD PREMIER LEAGUE में Scunthorpe Town क्रिकेट क्लब के लिए खेल रहे प्रियांशु खंडूरी के प्रदर्शन के बारे में हम आपको पहले भी बता चुके हैं। (Priyanshu Khanduri ECB Cricket League)

बॉलिंग करते हुए झटके विकेट

इस सीजन की शुरुआत से ही प्रियांशु का बल्ला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। Scunthorpe Town क्रिकेट क्लब की तरफ से खेलते हुए प्रियांशु ने तीसरा अर्धशतक जड़ कर अपनी टीम को यह सफलता दिलाई है। LINCOLNSHIRE COUNTY BOARD PREMIER LEAGUE में Sleaford क्रिकेट क्लब और Scunthorpe Town क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए मुकाबले में प्रियांशु के बल्ले से एक और अर्धशतक निकला है। Scunthorpe Town क्रिकेट क्लब ने पहले टॉस जीतकर Sleaford क्रिकेट क्लब को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। पहले गेंदबाजी करते हुए प्रियांशु ने अपनी बॉलिंग से 8 ओवरों में 34 रन देकर 2 विकेट झटके। प्रियांशु के योगदान के चलते Sleaford क्रिकेट क्लब की टीम 42.1 ओवरों में 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। (Priyanshu Khanduri Bowling Performance)

नाबाद अर्धशतक जड़कर टीम को दिलाई जीत

Scunthorpe Town क्रिकेट क्लब को जीत के लिए 138 रनों का लक्ष्य मिला। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए Scunthorpe Town क्रिकेट क्लब को इनिंग की शुरुआत में ही पहला झटका लग गया। फिर तीसरे नंबर पर बैटिंग करने मैदान में उतरे प्रियांशु ने अकेले अपने बल्ले से टीम को जीत दिलाई। जी हाँ, लक्ष्य का पीछा करते हुए Scunthorpe Town क्रिकेट क्लब का टॉप और मिडिल ऑर्डर विकेट बचाकर नहीं खेल पाया। लेकिन शुरुआत से आखिर तक पूरी टीम का विश्वास और जीत की आस बनकर डटे रहे प्रियांशु ने नाबाद 75 रनों की पारी खेलकर टीम को 3 विकेट से जीत दिलाई। प्रियांशु का यह ऑल राउंड प्रदर्शन उनकी टीम के लिए मैच विनिंग साबित हुआ। (Priyanshu Khanduri Noutout 75 Runs)

To Top