Ad
Jobs

उत्तराखंड की बेटियों के लिए खास मौका, हेल्थ वर्कर के 800 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: प्रदेश की उन बेटियों के लिए एक खास मौका सामने आया है, जिन्हें मेडिकल के क्षेत्र में नौकरी करने की इच्छा लंबे वक्त से थी। दरअसल उत्तराखंड के चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने कुछ समय पहले फीमेल हेल्थ वर्कर के 824 पदों पर भर्ती निकाली थी। 24 मार्च से इन भर्तियों के लिए आवेदन शुरू हो गए थे। बता दें कि आवेदन केवल ऑनलाइन ही किया जा सकता है।

बता दें कि इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से फीमेल हेल्थ वर्कर के कुल 824 पद भरे जाएंगे। इस बारे में विस्तार से जानकारी लेने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। साथ ही आवेदन भी आधिकारिक वेबसाइट पर ही भरे जा रहे हैं। यूकेएमएसएसबी (UKMSSB) के इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 13 अप्रैल 2022 है।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड में स्कूटी व बाइक बरामद, सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया

इस वेबसाइट पर जाना होगा – ukmssb.org

सबसे खास बात ध्यान देने योग्य ये है कि आवेदन कौन कौन कर सकता है। दरअसल इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपके पास इंडियन नर्सिंग काउंसिल, नई दिल्ली द्वारा निर्धारित शैक्षिक योग्यता के साथ ही बेसिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता प्रशिक्षण कोर्स किए होने का प्रमाण पत्र होना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता की हत्या से एक दिन पहले के WhatsApp चैट वायरल, एक्सट्रा सर्विस का भी जिक्र

गौरतलब है कि उत्तराखंड महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता भर्ती 2022 के लिए आवेदनकर्ताओं की आयु सीमा भी निर्धारित किया गया है। इसे 18 से 42 साल तय किया गया है। बता दें कि चुने जाने के बाद आपको 69,000 रुपए तक सैलरी मिल सकती है। वाकई उत्तराखंड की हजारों बेटियों के लिए ये एक अच्छा मौका है।

Join-WhatsApp-Group
To Top