Uttarakhand News

उत्तराखंड में बदलाव का दौर जारी,पहले आठ के तबादले फिर तीन IAS अफसरों के दायित्व बदले,देखें लिस्ट

उत्तराखंड:बदलाव का दौर जारी,पहले आठ के तबादले फिर तीन IAS अफसरों के दायित्व बदले,देखें लिस्ट

देहरादून: प्रदेश में अधिकारियों के तबादलों का दौर जारी है। अब तीन आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इससे पहले बीते दिन 8 आईएएस अधिकारियों के पदों में फेरबदल किया गया था। इसके साथ ही 2 पीसीएस अधिकारियों के भी तबादले किए गए थेे। लिहाजा ये समझना तो मुश्किल है कि इतनी जल्दी बड़े पैमानों पर अधिकारियों के तबादले करने का क्या कारण है।

बता दें कि उत्तराखंड सरकार ने आईएएस विजय कुमार यादव को सचिव प्रभारी लोक निर्माण का दायित्व दे दिया है। वहीं आईएएस सविन बंसल को कल बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद अब अपर सचिव आपदा प्रबंधन का अतिरिक्त प्रभार मिला है। इसके साथ ही आईएएस अंशुल सिंह को उप जिलाधिकारी कुंभ हरिद्वार से मुक्त कर डिप्टी कलेक्टर उधम सिंह नगर बनाया गया है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top