Uttarkashi News

उत्तराखंड में सरकारी अधिकारी पर लगे महिला इंजीनियर को छेड़ने के गंभीर आरोप, गिरफ्तार

उत्तराखंड में सरकारी अधिकारी पर लगे महिला इंजीनियर को छेड़ने के गंभीर आरोप, गिरफ्तार

देहरादून: राज्य में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। कई मामले सरकारी दफ्तरों से जुड़े हैं। एक ऐसा ही मामला उत्तरकाशी जिले के विकास खण्ड पुरोला से सामने आया है। पुलिस ने उत्तरकाशी के जिला विकास अधिकारी विमल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर मनरेगा योजना के अंतर्गत कार्यरत महिला इंजीनियर से छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। एसपी मणिकांत मिश्रा ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

उन्हें शिकायत मिली कि पुरोला विकासखंड में तैनात एक महिलाकर्मी को डीडीओ ने बुलाया और लोनिवि के गेस्टहाउस में छेड़छाड़ की। महिला ने अधिकारी के खिलाफ पुरोला थाने में मामला दर्ज कराया। इस केस के सामने आने के बाद ग्रामीणों में भी काफी गुस्सा हैं। उनका कहना है कि अधिकारी की इस हरकत से क्षेत्र की छवि को धूमिल किया है। इसी वजह से बेटियों को नौकरी में भेजने में डर लगता है। इसके बाद पुलिस ने जिला विकास अधिकारी विमल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को शिकायत दर्ज कराने पहुंची महिला ने बताया कि सोमवार शाम जिला विकास अधिकारी विमल कुमार उसे पुरोला बाजार में मिले थे। दोनों के बीच तबादले के विषय पर चर्चा हुई थी। जिला विकास अधिकारी महिला को लोनिवि गेस्ट हाउस में आने के लिए कहा। महिलाकर्मी के गेस्ट हाउस पहुंंचने के बाद ही जिला विकास अधिकारी की नियत थोड़ी गलत लग रही थी।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके गेस्ट हाउस पहुंचने के बाद बीडीओ को कमरे से बाहर जाने के लिए कहा गया। इसके बाद जिला विकास अधिकारी विमल कुमार अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। वह किसी तरह वहां से बाहर निकली और परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया । देर शाम को महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने डीडीओ विमल कुमार के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का केस दर्ज किया है। वहीं इस मामले पर डीडीओ विमल कुमार का कहना है कि उन्होंने कुछ नहीं किया है। ये सभी आरोप गलत है और वह किसी महिला से नहीं मिले ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में हेली सेवा का किराया 42 से 50 प्रतिशत कम हुआ

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top