Uttarakhand News

उत्तराखंड में गिरता कोरोना वायरस और बढ़ती कोरोना Curfew खुलने की उम्मीद


देहरादून: मई का महीना उत्तराखंड के लिए खौफ लाया था तो जून का महीना राहत लाया है। कोरोना वायरस के मामले तेजी से कम हो रहे हैं। रविवार को उत्तराखंड में 446 नए केस सामने आए हैं। वहीं 1580 लोग डिस्चार्ज हुए हैं। जबकि 23 लोगों की मौत हुई है। उत्तराखंड में अभी भी 16125 एक्टिव केस हैं।

स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज अल्मोड़ा में सात, बागेश्वर में 6, चमोली में 23, चंपावत में चार, देहरादून में 121, हरिद्वार में 67, नैनीताल में 25, पौड़ी गढ़वाल में 20 पिथौरागढ़ में 61 रुद्रप्रयाग में 9 टिहरी गढ़वाल में 54 उधम सिंह नगर में 26 उत्तरकाशी में 23 लोगों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई है। राज्य में पॉजिटिव केसों की संख्या 334024 हो गई है और मौतों का आंकड़ा भी बढ़कर अब 6699 है।

कोरोना वायरस के गिरते मामलों को देखते हुए माना जा रहा है सरकार कोरोना Curfew में छूट दे सकती है। सरकार की भी कोशिश थी कि कोरोना वायरस के मामलों को कंट्रोल में लाया जाए। हालांकि बाजार और अन्य स्थानों पर छूट दिन कोरोना नियमों का उल्लंघन साफ देखने को मिल रहा है। सरकार कोशिश करेगी कि इन सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए प्लान को अमल में लाया जाए।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top