Uttarakhand News

दिव्या नेगी का एक और वीडियो वायरल, पहाड़ी भाषा में बोला थैंक यू

देहरादून: होली त्योहार के बीच देवभूमि उत्तराखंड की दिव्या नेगी ( DIVYA NEGI UTTARAKHAND) की बात हर कोई कर रहा है। दिव्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह भाषण दे रही हैं। पहाड़ी परिधान और धाकड़ दिखाई दे रही है दिव्या नेगी केवल 23 साल की हैं और उन्होंने कुछ दिन पहले नेशनल यूथ पार्लियामेंट फेस्टिवल में भाषण दिया था। अपने भाषण में उन्होंने भारत की वसुधैव कुटुंबकम परंपरा को विशेष रूप स्थान दिया था।

दिव्या नेगी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पहाड़ी बोली में लोगों का धन्यवाद कर रही हैं। मूल रूप से टिहरी जिले के थौलधार ब्लाक के सोनार गांव की रहने वाली हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करना उनके लिए सौभाग्य की बात थी और उन्हें पहचान मिली। सोशल मीडिया पर जो प्यार मिला उसे वह कभी नहीं भूल सकती। उन्होंने कहा कि जब वह भाषण दे रही थी तो उन्होंने महसूस किया कि वह केवल राज्य नहीं बल्कि उत्तराखंड की संस्कृति और उत्तराखंड की आवाम का प्रतिनिधित्व कर रही है।

दिव्या नेगी के काम ने उत्तराखंड के नाम को रौशन किया है। उन्होंने बेबाकी ने संसद में अपनी बात रखी। वह फर्राटेदार अंग्रेजी में बोल रही थी तो वहीं उत्तराखंड में उन्होंने पहाड़ी भाषा में लोगों का धन्यवाद कर सभी का दिल जीत लिया।

वीडियो देखने के लिए लिंक को क्लिक करें

To Top
Ad