Haridwar News

उत्तराखंड में ये क्या हो रहा है, परिवार वालों की डांट से नाराज होकर युवती ने कर ली खुदकुशी


हल्द्वानी राजपुरा में 24 वर्षीय युवक ने किया Suicide, नशा रहा एक बड़ी वजह...
Ad
Ad
Ad
Ad

हरिद्वार: आधुनिकता के इस बढ़ते दौर में लोग सहनशीलता खो रहे हैं। मामूली विवाद में मारपीट या हत्या, तनाव में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब हरिद्वार में एक युवती ने परिजनों की डांट से नाराज होकर खुद को फांसी लगा ली। खुदकुशी के बाद परिजन बेटी के शव को दाह संस्कार के लिए ले जा रहे थे मगर पुलिस ने मौके पर आकर शव कब्जे में लिया।

जानकारी के मुुताबिक लोधामंडी निवासी युवती ने सुसाइड किया है। नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने जानकारी दी। शुक्रवार सुबह उक्त युवती की अपने परिवार वालों के साथ कहासुनी हो गई। परिवार की डांट सुनकर नाराज हुई युवती ने खुद को फांसी लगा ली। इसके बाद परिवार जनों ने रिश्तेदारों को तो बेटी की मौत की सूचना दी लेकिन उन्होंने पुलिस को नहीं बताया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के परिवार को 4.6 लाख रुपए देगा कुवैत एयरवेज

पुलिस को बिना बताए परिवार जन युवती के अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। लेकिन पुलिस को जैसे ही घटना के बारे में पता चला तो अंतिम संस्कार के लिए ले जाए जा रहे शव को रास्ते में ही रुकवा लिया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें 👉  पेपर लीक मामले के बाद उत्तराखंड शासन ने UKSSSC के सचिव को पद से हटाया

कोतवाल राकेंद्र कठैत ने जानकारी दी और बताया कि विधि निवासी लोहा मंडी ने पंखे पर फंदे से लटककर सुसाइड किया था। उसके अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। पुलिस को एक स्थानीय नागरिक ने सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। शव के पोस्टमार्टम के बाद ही घटना की हकीकत पता चल सकेगी।

Join-WhatsApp-Group
To Top