Dehradun News

उत्तराखंड पुलिस ने बाइक से लड़कियों को परेशान करने वाले यूट्यूबर को किया गिरफ्तार

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Youtuber Arrested Dehradun: आजकल युवाओं में यूट्यूब पर चैनल बनाकर फेमल होने की होड़ लगी हुई है। इनमें काफी संख्या ऐसे लोगों की भी है, जिनका ख्याति पाने का तरीका जरा गलत है। राज्य की पुलिस (Uttarakhand Police Social Media) सोशल मीडिया, यूट्यूब पर नजर बनाकर रखे हुए है और अब बाइक से स्टंट कर लड़कियों को परेशान करने वाले एक यूट्यूबर को उत्तराखंड पुलिस ने धर दबोचा है।

उत्तराखंड पुलिस नियम के खिलाफ वाहन चलाने वालों को चिन्हित करने के साथ उन लोगों को भी चिन्हित कर रही है जो यूट्यूब के लिए रैश ड्राइविंग (Rash Driving not allowed in Uttarakhand) करते हैं। जानकारी के अनुसार ट्रैफिक पुलिस की आइटी टीम अबतक 10 यूट्यूबरों को चिन्हित कर चुकी है। इनमें से पटेलनगर थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद धनंजय सिंह निवासी कांवली रोड (Youtuber Dhananjay Singh arrested in Uttarakhand) नाम के यूट्यूबर को गिरफ्तार भी किया गया है।

पुलिस की टीम ने मंगलवार को उसे गिरफ्तार किया। बता दें कि उक्त युवक राह चलती लड़कियों के सामने स्टंट (Bike stunt Youtube Video) करता था और वीडियो रिकॉर्ड कर अपलोड करता था। उसके चैनल पर दो वीडियो दिखीं, जिनमें “क्यूट गर्ल रियेक्शन आफ कावासाकी जेड-900” और “क्यूट गर्ल मार्केट रिएक्शन” जैसे कैप्शन लिखे थे। साथ ही उसकी इन हरकतों से लड़कियां परेशान भी हो रही थीं।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा दन्या के राहुल जोशी ने UPSC परीक्षा उत्तीर्ण की, पूरे देश में हासिल किया 17वां स्थान

एसपी यातायात अक्षय कोंडे (SP Traffic Akshay Konde) ने जानकारी दी और बताया कि आइपीसी 177, आइपीसी 290, आइपीसी 509, आइपीसी 283 के तहत युवक पर कार्रवाई की गई है। एसपी ने ये भी बताया कि आरोपित यू-ट्यूब पर छाने के लिए कहीं पर भी स्टंट करने लगता है। लड़कियों को परेशान भी कर रहा था। ऐसे मामलों में मोटर वाहन अधिनियम के तहत तीन लाख रुपए तक जुर्माना (Three lac Rs. fine) और आरोपित को छह माह के लिए मुचलका पाबंद भी किया जा सकता है।

To Top