Udham Singh Nagar News

हत्या नहीं आत्महत्या…उत्तराखंड पुलिस को मिली ऑडियो ने कर दिया 19 वर्षीय युवक की मौत का खुलासा


Ad
Ad

गदरपुर: ऊधमसिंहनगर जनपद में एनएच 74 पर 19 वर्षीय युवक की गोली लगने से हुई मौत एक हत्या नहीं थी। पुलिस ने इस मामले में बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया है। बता दें कि घटनास्थल से दो तमंचे बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि युवक ने दो अलग अलग तमंचों से खुद को एक गोली सीने और एक गोली सिर में मारी है। ये खुलासा भी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Ad
Ad

जानकारी के अनुसार बीते दिन ऊधमसिंहनगर के ग्राम मसीत निवासी 19 साल के फरमान पुत्र जहूर अहमद की मौत की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। गौरतलब है कि एनएच 74 पर पंक्चर की दुकान चलाने वाला फरमान सोमवार की रात दुकान में ही सोया था। सुबह उसकी मां रफीकन ने जाकर देखा तो पाया कि बेटे का लहुलुहान शव पड़ा हुआ है। मां ने चीख पुकार मचाई तो आस पड़ोसी इकठ्ठे हो गए।

जिसके बाद पुलिस भी आ गई। पुलिस टीम के साथ प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र साह भी पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह, सीओ वंदना वर्मा भी मौके पर आ गईं। पुलिस को घटनास्थल से दो तमंचे व कारतूस के दो खोखे मिले। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक के मोबाइल में एक ऑडियो रिकॉर्डिंग है। जिसमें वह खुद को खत्म करने का कहने के साथ साथ अपनी कब्र पिता के साथ बनवाने और मां के पास रखे पैसों से ही अंतिम विदाई की बात कह रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  आपकों ATM से मिलेगा राशन, उत्तराखंड में लगाई जाएंगी आधुनिक मशीनें

उन्होंने बताया कि ये हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या है। युवक ने दो तमंचे के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है। फरमान ने एक साथ एक गोली सीने पर और दूसरी गोली सिर में मारी है। इसी वजह से तुरंत उसकी मौत हो गई। बता दें कि फरमान के दो बड़े भाई घर में परिवार के साथ ही सोते हैं। रात में सोने के बाद सुबह अपने घर के चिराग का शव देखना परिवार वालों को बड़ा खल रहा है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top