Ad
Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड के स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर चल रहा था धंधा, लड़कियों की सप्लाई करने वाले दो गिरफ्तार

हल्द्वानी: स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार के मास्टरमाइंड थे बुआ-भतीजा
File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

रुद्रपुर: कुमाऊं की अपराध कैपिटल कहे जाने वाले जिले उधम सिंह नगर से एक और गंभीर मामला सामने आया है। स्पा सेंटर के आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का लगातार पर्दाफाश हो रहा है। इस बार पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट द्वारा एक स्पा सेंटर के मालिक और संचालिका को गिरफ्तार किया गया है। देह व्यापार के धंधे में लिप्त पाए जाने पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि रुद्रपुर की आवास विकास कॉलोनी स्थित नैनीताल गैलेक्सी स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर स्पा सेंटर संचालिका व उसका पति बाहरी राज्यों से युवतियों को अपने पास रख कर देह व्यापार कराते थे। जिसकी शिकायत पुलिस को मिली। शिकायत मिलने के बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने स्पा सेंटर में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में देह व्यापार के धंधे को रंगे हाथों पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड पुलिस का कोतवाल यौन शोषण के आरोप में निलंबित

जानकारी के मुताबिक छापेमारी में मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। इस दौरान जब टीम द्वारा स्पा सेंटर संचालकों से मसाज थेरेपी का कोई सर्टिफिकेट मांगा गया तो उनके पास वह भी नहीं था। जब वहां मौजूद युवतियों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि सेंटर मालिक व संचालकों से मसाज कराने के नाम पर अनैतिक धंधा कराते थे और अगर वह मना करती तो उन्हें नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड पुलिस का कोतवाल यौन शोषण के आरोप में निलंबित

गौरतलब है कि यह लड़कियां हरियाणा, फरीदाबाद व दिल्ली की रहने वाली हैं। बहरहाल स्पा सेंटर के संचालन में अनियमितता पाए जाने पर मालिक संदीप वर्मा उर्फ वीर पुत्र विजय पाल वर्मा निवासी बल्लभगढ़ फरीदाबाद तथा संचालिका निकिता उर्फ नीतू को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही थाना ट्रांजिट कैंप में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Join-WhatsApp-Group
To Top