Ad
Dehradun News

उत्तराखंड रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, यात्री बोले नशे में था ड्राइवर…

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: यात्रियों को लेकर देहरादून से पौड़ी जा रही रोडवेज बस दुर्घटना का शिकार हुई है। जानकारी के अनुसार रोडवेज बस और कार की टक्कर हुई है। सुबह तकरीबन 7:00 बजे यह हादसा हुआ। वो तो गनीमत रही कि किसी भी यात्री को ज्यादा चोट नहीं आई। मामूली रूप से घायल यात्रियों को नजदीकी चिकित्सालय भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब 7:00 बजे रोडवेज बस संख्या UK 07 PA 3112 यात्रियों को लेकर देहरादून से पौड़ी जा रही थी। तभी लच्छीवाला के पास बस में एक मारुति कार को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बस भी अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पाकिस्तानी महिला एजेंट के हनीट्रैप में फंसा सेना का अकाउंटेंट गिरफ्तार

बता दें कि हादसे के वक्त कार में 2 लोग सवार थे। हादसे में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। केवल कुछ यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं। बस में बैठे यात्रियों की बात मानें तो ड्राइवर नशे में होने के कारण लगातार तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था। कई बार टोकने के बाद भी उसने गाड़ी की रफ्तार धीमी नहीं की और बाद में यह हादसा हो गया। ड्राइवर को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा गया है।

Join-WhatsApp-Group
To Top