Ad
Haridwar News

उत्तराखंड में पूरे होटल को बनाया जिस्मफरोशी का अड्डा, पुलिस ने चार लड़कियों समेत सात को पकड़ा

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हरिद्वार: देवों की भूमि उत्तराखंड में भी कुछ शरारती तत्व घिनौना काम करने से बाज नहीं आते। देवभूमि की छवि पर बट्टा लगाने के लिए यह अराजक तत्व हमेशा तुले रहते हैं। देह व्यापार का धंधा तो वैसे भी उत्तराखंड के बड़े बड़े शहरों में बड़ी तेजी से फल फूल रहा है। चाहे कुमाऊं के ऊधमसिंहनगर, नैनीताल जिले की बात कर लें या फिर गढ़वाल के देहरादून अथवा हरिद्वार जिले पर नजर डालें, सैक्स रैकेट के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं।

एक बार फिर हरिद्वार में देह व्यापार के धंधे का फंडाफोड़ हुआ है। एसओजी व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम द्वारा हरिद्वार की गोविंदपुरी कॉलोनी के एक होटल में छापेमारी की गई थी। दरअसल मुखबिर की सूचना के बाद दोनों टीमों ने छापेमारी की थी। जिसके बाद मौके से पुलिस ने बाहर से बुलाई गई गई चार युवतियों समेत तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में करीब 3 लाख गोवंश को लगा टीका, पशुपालकों के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी

बताया जा रहा है कि इस सैक्स रैकेट का सारा नेटवर्क जस्ट डायल के माध्यम से संचालित किया जा रहा था। ये इतने बड़े पैमाने पर संचालित हो रहा था कि कुकर्मियों ने एक पूरा होटल लीज पर ले रखा था। बता दें कि होटल से ही देह व्यापार का धंधा चलाने वाली उमा उर्फ पूजा निवासी दिल्ली समेत चार युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक युवक कनखल व एक ज्वालापुर का निवासी है। सीओ सिटी शेखर सुयाल ने बताया कि इन सभी से पूछताछ की जा रही है।

Join-WhatsApp-Group
To Top