Uttarakhand News

उत्तराखंड पुलिस ने एक साल बाद पकड़ा हाईटेक चोर,सॉफ्टवेयर से फॉर्च्यूनर कार चुराता था अंकित


Ad
Ad

देहरादून: उत्तराखंड में एसटीएफ ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जो पिछले एक साल से फरार चल रहा था। इस चोर पर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा था। सबसे खास या अजीब बात ये है कि चोर सिर्फ फॉर्च्यूनर गाड़ियों की चोरी करता था। उत्तराखंड एसटीएफ ने हरियाणा के गांव शाहपुर में छापा मारकर चोर को पकड़ा है।

Ad
Ad

बता दें कि उसने गाड़ियों को चोरी करने के लिए चीन से एक सॉफ्टवेयर भी खरीदा था। एसटीएफ टीम के उप निरीक्षक उमेश कुमार ने जानकारी दी और बताया कि पिछले साल अप्रैल में थाना हरिद्वार क्षेत्र के अंतर्गत देवरपुरा से एक फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई थी। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद जलाल, अजरूदीन, अब्दुल मजीद व नीरज को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

हालांकि इस गिरोह का एक सदस्य अंकित लगातार फरार चल रहा था। पुलिस द्वारा चोर पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। सूचना के मुताबिक पुलिस को पता चला कि आरोपी अंकित पिछले काफी समय से इसराना क्षेत्र में छुपकर रह रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम बनाई गई। इस टीम ने पानीपत पहुंचकर वहां की पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की।

यह भी पढ़ें 👉  बद्रीनाथ यात्रा से वापस आ रहे युवकों की कार पर गिरा बोल्डर, एक की मौत

दोनों टीमों ने मिलकर अंकित को गांव शाहपुर थाना इसराना जिला पानीपत से गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि अंकित ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया कि गिरोह के सभी लोग केवल फॉर्च्यूनर गाड़ी ही चोरी करते हैं। इस कार्य को अंजाम देने के लिए वह ढाई लाख रुपए के एक सॉफ्टवेयर की मदद लेते थे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top