Ad
Pauri News

उत्तराखंड: जनता इंटर कॉलेज के दो शिक्षक शराब पीकर छात्राओं के कमरे में घुसे, की छेड़खानी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: उत्तराखंड के पौड़ी जनपद से एक और गंभीर मामला सामने आया है। बीते दिनों ही एक शिक्षक को शराब पीकर क्लास में आने के चलते निलंबित किया गया था। अब मुख्य शिक्षा अधिकारी ने जनता इंटर कॉलेज सुरखेत के 2 शिक्षकों को निलंबित कर दिया है। जिन पर आरोप है कि उन्होंने शराब के नशे में लड़कियों के कमरे में प्रवेश किया और उनके साथ छेड़छाड़ की।

मुख्य शिक्षा अधिकारी आनंद भारद्वाज ने स्कूल के प्रिंसिपल को एक निलंबन पत्र सौंपा है। जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि आपके विद्यालय की प्रबंधन समिति की बैठक 15 मार्च के अनुसार पता चला है कि 1 मार्च से 7 मार्च तक एनएसएस कैंप के दौरान 2 शिक्षकों ने सारी हदें पार कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  35 घंटे बाद खुला नेशनल हाईवे, पहाड़ जाने वालों को मिली राहत

मुख्य शिक्षा अधिकारी ने कहा कि उन्हें अवगत कराया गया है कि 4 मार्च की रात 9:00 बजे विद्यालय की हिंदी प्रवक्ता सतीश चंद्र शाह और भौतिक विज्ञान के प्रवक्ता रमेश भंडारी शराब के नशे में लड़कियों के कक्ष में जब उसे और उनके साथ छेड़खानी की। जो कि कर्मचारी आचरण नियमावली द्वारा प्रतिपादित नियम 4 का उल्लंघन है।

यह भी पढ़ें 👉  पर्यटकों की पसंद उत्तराखंड, दिल्ली में देवभूमि को मिला खास अवार्ड

बता दें कि इसी हेतु दोनों शिक्षकों को मुख्य शिक्षा अधिकारी द्वारा निलंबित कर दिया गया है। साथ ही निर्देश दिए गए हैं कि संबंधित शिक्षकों को खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय एकेश्वर में संबंध किया जाता है। वाकई यह बहुत हैरानी और घबराहट वाली बात है कि उत्तराखंड में लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं।

Join-WhatsApp-Group
To Top