Nainital-Haldwani News

रामनगर ढिकुली गांव में बही बच्ची का शव तीन दिन बाद कोसी नदी में मिली



रामनगर: बीते दिनों भारी बारिश के बाद देवभूमि का हाल फिर से बेहाल हो गया। नैनीताल जिले में हर तरफ तबाही ही तबाही देखने को मिली। अब भी पर्यटक फंसे हुए हैं। कई रास्ते खुल गए हैं। राहत बचाव कार्य लगातार जारी हैं। नुकसान का आंकलन अब जाकर किया जा रहा है। इसी क्रम में रामनगर के ढिकुली गांव में बुधवार की शाम को कोसी नदी में बह गई एक मासूम बच्ची का शव बरामद किया है।

गौरतलब है हल्द्वानी में जहां गौला नदी जलस्तर से ऊपर बह रही थी। वहीं, कोसी नदी में भी बाद जैसे हालात थे। गर्जिया देवी मंदिर के पास के नजारे भयंकर थे। सीढ़ियों तक पानी का लेवल पहुंच गया था। कोसी नदी में बुधवार को ढिकुली निवासी इस्लामुद्दीन की 6 वर्षीय पुत्री आलिया बह गई थी। बता दें कि बच्ची गांव के ही कुछ बच्चों के साथ घर के समीप स्थित कोसी नदी में मछली मारने गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  BJP का नैनीताल में एक्शन, भवाली नगरपालिका अध्यक्ष समेत 6 को पार्टी से निष्कासित किया

इसी बीच अचानक उसका पैर फिसलने से वह नदी में पानी के तेज बहाव में बह गई। जैसे ही घटना की जानकारी मिली वैसे ही परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन बालिका का कोई पता नहीं चल पाया। अब शुक्रवार की सुबह ग्राम पुछड़ी क्षेत्र में स्थित कोसी नदी में झाड़ियों के समीप शव बरामद किया गया है। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस समेत 16 ट्रेनों में अब खाना-पीना भी मिलेगा, रेट लिस्ट पर डालें नजर

इसके बाद कोतवाली पुलिस के साथ दमकल विभाग के कर्मचारी व एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे। वहां पहुंच कर उन्होंने नदी से शव को निकाला। इस दौरान ग्रामीणों ने भी जवानों की मदद की। शव की शिनाख्त मौके पर मौजूद इस्लामुद्दीन ने अपनी पुत्री आलित के रूप में की है। गौतलब है कि घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इतनी छोटी उम्र में बच्ची का चले जाना हर किसी को परेशान कर रहा है।

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top