Nainital-Haldwani News

उत्तराखंड की ज्योति ने सौराष्ट्रा टीम के निकाले पसीने, फिर किया धोखे से आउट



हल्द्वानीः महिला अंडर 23 एक दिवसीय ट्रॉफी में उत्तराखंड ने सौराष्ट्रा को 96 रनों से करारी शिख्स्त दी है। महिला अडंर 23 में उत्तराखंड ने अब तक 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है। उत्तराखंड और सौराष्ट्रा के बीच मैच में उत्तराखंड की टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी।

उत्तराखंड टीम से ओपनिंग करने आईं राघवी ने 20 रन और ज्योति गिरी ने 64 रन की पारी खेली। ज्योति की इस धुआंधार पारी के चलते विपक्षी टीम के पसीने छुट गए। ज्योती को आउट कर पाना काफी मुश्कल साबित हो रहा था। तो विपक्ष टीम ने मांकड रन आउट के जरिए ज्योति को आउट किया। ज्योति के आउट होते ही टीम के रनों को किसी की नजर ही लग गई। एक के बाद एक विकेट गिरते रहे। नंदिनी कश्यप ने 21 रन, मेघा सैनी ने 9 रन, अंजली ने 4 रन, अमिषा ने 9 रन, राधा 0 रन, निशा ने 8 रन, रीतिका ने 11 रन, लक्ष्मी ने 3 रन बनाए। और 167 के रनों का स्कोर बना डाला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सौराष्ट्रा की टीम को उत्तराखंड की टीम ने धूल चटा दी। टीम ने सौराष्ट्रा के बल्लेबाजों को एक के बाद एक कर पवैलियन का रास्ता दिखाते हुए टीम को 96 रनों में आउट कर दिया। वहीं इस मैच का अगर कोई असली हीरो है तो वो ज्योति हैं। जिनकी 64 रनों की धमाकेधार पारी ने विपक्षी टीम का मनोबल तो तोड़ा ही। वहीं उत्तराखंड को एक बेहतरीन जीत भी दिलाई। वहीं यह मैच की काफी चर्चा हो रही है क्योंकि ज्योति को जिस प्रकार आउट किया गया उसे क्रिकेट में धोखे से आउट करना कहा जाता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top