टीएस रावत ही करेंगे टीएस रावत का कार्यकाल पूरा,कुछ ही घंटों में राज्य को मिलेगा नया सीएम

0
190

हल्द्वानी: विधायक दल की बैठक में भाजपा ने तीरथ सिंह रावत को अपना नेता चुना है। वह भाजपा के नए मुख्यमंत्री होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह बुधवार शाम 4 बजे शपथ ले सकते हैं। उत्तराखंड में एक बार फिर टीएसआर सरकार ही होगी और उम्मीद होगी कि ये सरकार पूरे पांच साल पूरा करेगी। बता दें कि मंगलवार को त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे के बाद नए मुख्यमंत्री की खोज शुरू हो गई थी।

इस लिस्ट में कई नाम शामिल जरूर थे लेकिन उसमें तीरथ सिंह रावत का नाम नहीं था। जब ये नाम सामना आया तो सभी हैरान हो गए। भाजपा ने 2022 में होने वाले चुनाव के लिए दांव खेल दिया है। तीरथ सिंह रावत की पहचान एक शांत राजनेता के रूप में होती है। उन्होंने मुश्किल वक्त में भी भाजपा के लिए संजीवनी जैसा कार्य किया है। अब भाजपा को उम्मीद है कि चुनाव में TSR नैया पार लगाएंगे।

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि मुझ पर भरोसा करने के लिए लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी चीफ का धन्यवाद करता हूं। मैं पार्टी का ऐसा कार्यकर्ता हूं जो एक छोटे गांव से आता है। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं मुख्यमंत्री बनूंगा। मैं जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश करुंगा। उन्होंने इस दौरान भाजपा सरकार द्वारा किए कार्यों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में सरकार ने विकास कार्य किए हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की भी तारीफ की और अपना भाई बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here