उत्तराखंड में 6 हॉकी खिलाड़ी निकली कोरोना संक्रमित,एक लाख के पास पहुंची कुल संख्या

0
466

अल्मोड़ा: जिले से एक बड़ी अपडेट आई है। हॉकी प्रतियोगिता में शामिल होने आई 6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। इतना ही नहीं प्रतियोगिता को तत्काल रूप से स्थगित कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार राज्य स्तरीय 7 ए साइड महिला हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन शुरू ही होने वाला था कि बाधा आ गई।

दरअसल जिला प्रशासन विक्टोरिया क्लब के संयुक्त तत्वाधान में स्थानीय स्टेशियम में महिला हॉकी प्रतियोगिता की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही थी। इस बीच जब खिलाड़ियों की कोरोना जांच हुई तो 6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाई गई । बता दें कि आयोजकों की ओर से सभी महिला खिलाड़ियों की कोरोना जांच करवाई गई। शुक्रवार को काशीपुर की दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाई गई थी।

वहीं शनिवार को उत्तराखंड में 83 कोरोना वायरस के मामले सामने आए और 50 लोगों ने कोरोना वायरस को हराया। इसके साथ ही कोरोना वायरस का कुल आंकड़ा उत्तराखंड 98311 पहुंच गया है जबकि 94430 मरीज ठीक हो चुके हैं। शनिवार को देहरादून जिले से 35 ,हरिद्वार से 23, नैनीताल जिले से 06, उधमसिंह नगर से 04 ,पौडी से 01 , टिहरी से 01, चंपावत से 0, पिथौरागढ़ से 0 ,अल्मोड़ा 07, बागेश्वर से 0, चमोली से 0 , रुद्रप्रयाग से 03 ,उत्तरकाशी से 02 कोरोना संक्रमण के केस सामने आए।

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here