Uttarakhand News

होली पर रोडवेज ने तोड़ा कमाई का पुराना रिकॉर्ड, कर्मचारियों को उम्मीद अब सैलेरी जल्द मिलेगी


Ad
Ad

देहरादून: कोरोना वायरस की वजह से आर्थिक नुकसान से जूझ रहे उत्तराखंड रोडवेज को होली के पर्व के मौके पर खुश होने का मौका मिला है। कमाई के मामले में निगम ने नया कीर्तिमान बनाया है। होली का त्योहार मनाने के लिए हजारों लोग रोडवेज बस के जरिए अपने घर पहुंचे। यात्रियों को राहत देने के लिए रोडवेज की ओर से कई रूटों पर अतिरिक्त बसों का संचालन भी किया।  

Ad
Ad

राज्य परिवहन निगम (रोडवेज) ने इस बार होली पर पहली बार 2.30 करोड़ की कमाई कर नया कीर्तिमान बनाया। होली पर अब तक रोडवेज ने साल 2020 में सर्वाधिक 2.08 करोड़ रुपये की कमाई की थी। पिछली होली के सीजन में कोरोना की दूसरी लहर चरम पर होने के कारण आय का यह ग्राफ डेढ़ करोड़ रुपये था। 

 रोडवेज की प्रबंध निदेशक रंजना राजगुरू ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने इस कामयाबी का श्रेय रोडवेज कर्मचारियों के परिश्रम को दिया है। बता दें कि कोरोना वायरस की एंंट्री के बाद से रोजवेज की हालत बेहद खराब रही।

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता बैराज समेत पांच जगहों पर उतारेगा सी प्लेन, केंद्र ने दिखा दी है हरी झंडी

रोजवेज को नुकसान हुआ तो वही कर्मचारी को वक्त में वेतन भी नहीं मिला। अभीे भी रोजवेज कोरोना वायरस द्वारा दिए गए जख्मों से बाहर नहीं आ पाया है। कर्मचारियों को अभी भी बीते महीने का वेतन नहीं मिला है। रिकॉर्ड कमाई होने के बाद कर्मचारी खुश है और उन्हें उम्मीद है कि पेडिंग सैलेरी जल्द जारी कर दिया जाएगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top