Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी के अंशु बिष्ट पीएम मोदी से मिले, YOUTUBE पर करोड़ो लोग देखते हैं वीडियो


Anshu Bisht meet with PM Modi at gaming creator meet:- आज के दौर में पूरी दुनिया डिजिटाइजेशन से प्रभावित है। ऐसे में भारत भी डिजिटाइजेशन के प्रभाव से अछूता नहीं रहा। डिजिटाइजेशन के इस दौर में गेमिंग की दुनिया में भी अच्छा खासा विकास देखने को मिला है। भारत में आज हजारों ऐसे युवा हैं जो गेमिंग के क्षेत्र में कमाल दिखा रहा है। डिजिटल इंडिया की ही पहल है कि आज के वक्त इन क्षेत्रों को तर्जी दी जा रही है। भारत के ऐसे ही हुनरमंद गेमर्स से हाल ही में पीएम मोदी ने मुलाकात की और गेमिंग के दुनिया के बारे में जानकारी ली।

पीएम मोदी ने जाना गेमिंग की दुनिया के बारे में

गेमिंग की दुनिया के बारे में जानने को और गेमर्स को मोटिवेट करने के लिए हाल ही में पीएम मोदी ने भारत के टॉप गेमिंग क्रिएटर्स के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी गेमर्स के साथ काफी घुलते मिलते नजर आए। पीएम के साथ इस मुलाकात को लेकर गेमर्स बताते हैं कि पीएम मोदी के आने से पहले उनके मन में काफी घबराहट थी, परंतु उनसे मिलने के बाद ऐसा लगा ही नहीं कि पीएम मोदी और उनके बीच इतना एज गैप है। पीएम मोदी भी गेमर्स के साथ काफ़ी सहज नजर आई। उन्होंने ना केवल गेमर्स से बातें की बल्कि उनके साथ गेम्स भी खेले। इस दौरान मोदी ने भारत में गेमिंग के विकास और महिलाओं के इस फील्ड में रुझान को ले कर भी बात की।

उत्तराखंड के अंशु बिष्ट से हुई पीएम की मुलाकात

पीएम मोदी से मुलाकात के लिए भारत के टॉप 7 गेमर्स को आमंत्रित किया गया था। इन में उत्तराखंड के प्रसिद्ध गेमर क्रिएटर अंशु बिष्ट यानि गेमर फ्लीट भी शामिल थे। पीएम मोदी के साथ मुलाकात के दौरान अंशु बिष्ट बताते हैं कि पीएम मोदी की किसी चीज को समझने और कैच करने की क्षमता काफी तेज है। उनके फैमिली मेंबर्स भी इतनी तेज गेम के फंक्शंस को समझ नहीं पाए थे जितनी तेज पीएम मोदी समझ ले रहे थे। आपको बता दें कि अंशु बिष्ट के इंस्टाग्राम पर 17 लाख फॉलोवर्स है। जबकि यूट्यूब पर उन्हें 57 लाख लोग फॉलो करते हैं। अंशु ज्यादातर Minecraft गेम्स पर वीडियो बनाते हैं। इस से पहले पीएम मोदी की उपस्थिति में अंशु बिष्ट नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड में भी शिरकत कर चुके हैं।

To Top