Jobs

अच्छी खबर, ONGC ने निकाली है सैकड़ों पदों पर भर्तियां, ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं आप



नई दिल्ली: ओएनजीसी द्वारा ग्रेजुएट ट्रेनी के 313 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस पोस्ट के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उन्हें www.ongcindia.com पर जाकर पूरा भर्ती नोटिफिकेशन पढ़ना होगा। भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन पत्र भरने की अंतिम तारीख 12 अक्टूबर है। इस भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक अनारक्षित और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष और ड्रिलिंग और सीमेंटिंग के पदों के लिए 28 वर्ष रखी गई है। इसके अलावा ओबीसी के लिए 33 वर्ष व ड्रिलिंग एंड सीमेंटिन के लिए 31 वर्ष होनी चाहिए। जबकि एससी/ एसटी उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 35 वर्ष वही ड्रिलिंग और सिमेंटिंग इन के लिए 33 वर्ष रखी गई है।

सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 300 रुपए देने होंगे। वहीं अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट www.ongcindia.com पर जाएं। इसके बाद करियर टैब पर क्लिक करें। उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, ‘गेट 2020 स्कोर के माध्यम से इंजीनियरिंग और भूविज्ञान विषयों में जीटी की भर्ती’नए आवेदक पर क्लिक करें। इसके बाद गेट 2020 पंजीकरण संख्या और मेल आईडी दर्ज करें। फोटोग्राफ और हस्ताक्षर अपलोड करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top