Jobs

AIIMS ने निकाली भर्तियां,  मेडिकल और नॉन मेडिकल दोनों कर सकते हैं अप्लाई



नई दिल्ली: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS), भुवनेश्वर ने ग्रुप ए के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 112 फैकल्टी पदों पर भर्ती की जाएगी।

Ad

जिसमें, प्रोफेसर के 36 पद, एडिशनल प्रोसेसर के 3 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 8 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 65 पद शामिल हैं। यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने ग्रुप ए और ग्रुप बी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Engineering Service Exam 2022 के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर 12 अक्टूबर तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविद्यालय में नौकरी,वॉक इन इंटरव्यू के जरिए होगी भर्तियां, तुरंत जानें

एम्स ने द्वारा निकाली गई भर्तियां मेडिकल और नॉन मेडिकल कैंडिडेट दोनों के लिए है। जहां मेडिकल कैंडिडेट अभ्यर्थियों के पास मेडिकल डिग्री होनी बेहद जरूरी है, वहीं नॉन मेडिकल कैंडिडेट मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से पोस्ट ग्रेजुएशन की होना चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए अनुभव को भी एक पैमाना रखा गया है। 

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविद्यालय में नौकरी,वॉक इन इंटरव्यू के जरिए होगी भर्तियां, तुरंत जानें

प्रोफेसर और एडिशनल प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए AIIMS Bhubaneswar ने आयु सीमा 58 वर्ष निर्धारित की है। 58 वर्ष के ऊपर के अभ्यर्थी  इन पदों के लिए अप्लाई नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 50 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।वहीं रिजर्वड कैटेगरी के उम्मीदवारों के सरकारी के नियमों के मुताबिक आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

To Top