Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी निवासी वैभव भट्ट ने रणजी ट्रॉफी में जड़ा शानदार शतक

Uttarakhand Cricket News: Vaibhav Bhatt Century: Ranji Trophy: उड़ीसा के खिलाफ़ उत्तराखंड के लिय वैभव भट्ट शानदार शतक जड़ा। हल्द्वानी के रहने वाले वैभव भट्ट ने 347 गेंदों में 115 रन की पारी खेली। उनकी पारी में 13 चौके और एक छक्का शमिल रहा। इसके अलावा कप्तान जीवनजोत सिंह ने 178 गेंदों में 90 रन बनाए जिसमे 10 चौके शामिल रहें। उत्तराखंड ने पहली पारी में 342 रन बनाए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक उडीसा ने 6 विकेट के नुकसान पर 123 रना लिए हैं। दीपक धपोला और अभय नेगी ने 2-2 विकेट हासिल किए।

वैभव भट्ट की बात करें तो उड़ीसा के खिलाफ उनका फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 2 दूसरा शतक है। इससे पहले 2018 सीजन में उनके बल्ले से शतक निकला था। हालांकि इसके बाद वैभव भट्ट को कम ही मौके मिले थे लेकिन साल 2023 में टी-20 लीग में उनका प्रदर्शन शानदार जिसके बाद उन्हें उत्तरखंड क्रिकेट टीम में मौका मिला। साल 2023-2024 सीजन में उडीसा के खिलाफ उन्होंने पहली पारी में ही शतक जड़ दिया।

गौरतलब है कि साल 2023-2024 सीज़न में उत्तराखंड क्रिकेट टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। टीम ने अब तक पांच मुकाबले खेले हैं और उसे केवल एक मुकाबले में ही कामयाबी मिली है यानी जीत मिली है। उडीसा के बाद उत्तराखंड को आखिरी मुकाबला बड़ौदा के खिलाफ देहरादून में खेलना है। क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि उडीसा के खिलाफ मजबूत स्थिति में दिख रही उत्तराखंड मुकाबले को अपने पक्ष में करेगी और आखिरी मुकाबले में भी शानदार प्रदर्शन के साथ सीजन का अंत करेगी।

To Top
Ad