Ad
Nainital-Haldwani News

वेंडी स्कूल: परिश्रम ने दिया फल, CBSE बोर्ड परीक्षा के नतीजों ने गौलापार को दी पहचान

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: गौलापार स्थित वैंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का 10वीं का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। स्कूल की याशिका नेगी 96.2% , तनिशा नेगी 96% , माही पोखरिया 95%, साक्षी सम्मल 93%, राहुल बिष्ट 91% अंक प्राप्त किए। वैंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 35 बच्चों का परीक्षाफल 80 % से ऊपर रहा।

वहीं 10वीं में प्रियांशी शर्मा 96.7%, मौली पाडेय 91% , नितिन शर्मा 90% अंक प्राप्त किए। खास बता ये रही कि वेंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 26 बच्चों का परीक्षाफल 85% से ऊपर रहा। विद्यालय के प्रबंधक विकल बवाडी ने कहा कि बच्चों ने विद्यालय व क्षेत्र का नाम गौरवान्वित किया है। बच्चों ने गौलापार को शिक्षा के क्षेत्र में पहचान दी है। उन्होंने अपने परिश्रम से बताया है कि ग्रामीण क्षेत्र में रहकर भी नतीजे अपने पक्ष में किए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा नेता को घर में घुसकर पुलिसकर्मी ने मारा थप्पड़, पंतनगर थाने पहुंचे पूर्व विधायक

इसके अलावा प्रधानाचार्या भावना बवाडी , HOD वीरेंद्र रावत व मंजू थापा व समस्त विद्यालय के स्टाफ ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। बच्चों ने विद्यालय व क्षेत्र का नाम गौरवान्वित किया । विद्यालय के प्रबंधक विकल बवाडी ने कहा बच्चों ने यह अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया यह क्षेत्र के लिए बड़ी गर्व की बात है । प्रधानाचार्या भावना बवाडी , वीरेंद्र रावत व मंजू थापा व समस्त विद्यालय के स्टाफ ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Join-WhatsApp-Group
To Top