Uttarakhand News

एक बार फिर उत्तराखंड रोडवेज बस से डीजल चोरी, नीला कैन बार-बार होता है वायरल

Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: उत्तराखंड रोडवेज बस से डीजल चोरी करने का नया मामला सामने आया है। इस बार मामला मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की विधानसभा सीट के क्षेत्र से जुड़ा है। टनकपुर डिपो की बस से एक शख्स डीजल टैंक में पाइप लगाकर डीजल चोरी करता दिखाई दे रहा है। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ तो मामला सामने आया है। इसके बाद महाप्रबंधक दीपक जैन ने बस को आफरूट कर जांच के आदेश दे दिए। यह बस अनुबंधित बताई जा रही है। इससे पहले भी बस से डीजल चोरी करने के मामले सामने आए हैं। अधिकतर मामले हाइटेक या फिर वॉल्वो बस के होते हैं।

वायरल हुए वीडियो पर दिखाई दे रहा है कि टनकपुर डिपो की बस फुटपाथ पर खड़ी है। एक व्यक्ति ने बस के डीजल टैंक में टाइप डाला हुआ है और वह कैन में डीजल भर रहा है। उसके पास नीले रंग की तीन कैन दिखाई दे रही है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गजरौला का है। वायरल वीडियो रोडवेज कर्मचारियों के पास पहुंचा तो उन्होंने रोडवेज मुख्यालय पहुंचकर उक्त बस के चालक और परिचालक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

रोडवेज के महाप्रबंधक दीपक जैन ने कहा है कि वायरल वीडियो की जांच चल रही है। उन्होंने बताया कि बस अनुबंधित है। बस मालिक को नोटिस दिया गया है क्योकि चालक उन्ही की ओर से रखा जाता है। दोषी पाए जाने पर बस का अनुबंध खत्म किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  जिले के 100 से अधिक स्कूलों का होगा कायापलट, डीएम ने जारी किए 1.59 करोड़ रुपए

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top