Viral

Viral: मैरिज हॉल में लगी आग से मेहमानों को नहीं पड़ा कोई फर्क, मस्ती में खाते रहे खाना


Viral: मैरिज हॉल में लगी आग से मेहमानों को नहीं पड़ा कोई फर्क, मस्ती में खाते रहे खाना
Ad
Ad
Ad
Ad

ठाणे: कुछ घटनाएं खतरनाक होने के साथ साथ अलग कारणों से भी चर्चा का विषय बन जाती हैं। ठाणे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडया (Social media viral) पर खूब वायरल हो रहा है। शादी में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो (Video of marriage) में जहां पीछे की तरफ भीषण आग लगती हुई दिख रही है। वहीं कुछ मेहमान आगे आराम से आग को देखते हुए खाना खाने में लगे हैं।

दरअसल रविवार देर रात महाराष्ट्र के ठाणे के भिवंडी (Bhiwandi Thane) में एक शादी हो रही थी। इस दौरान अंसारी मैरिज हॉल में भीषण आग लग गई थी। आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में पूरा मैरिज हॉल (Fire in marriage hall) जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान मैरिज हॉल काफी संख्या में लोग मौजूद थे। इसका वीडियो इंटरनेट पर फैल गया है।

बहरहाल यह वीडियो आग नहीं दूसरी वजह से वायरल (viral on internet) हुआ है। हुआ ये कि आग लगने के बावजूद मौके पर मौजूद लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ा। कई सारे लोग पूरी तरह से मगन होकर खाना खाते दिखे। लोग खाना खाने के साथ साथ आग को देखते भी रहे। लोग वीडियो को शेयर कर इन सभी की मजाक बना रहे हैं।

गनीमत तो ये रही कि जानमाल (all are safe) का कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि दूल्हा दुल्हन को मुश्किल से रेस्क्यू करके बचाया गया। ठाणे पुलिस के मुताबिक फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियों को आग पर काबू पाने में तकरीबन तीन घंटे का समय लगा। बताया जा रहा है कि कुछ गाड़ियों में आग भी लग गई। बता दें कि आग सबसे पहले वहां लगी जहां पर खाना बन रहा था और धीरे- धीरे आग पार्किंग एरिया तक पहुंच गई। पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है

Join-WhatsApp-Group
To Top