Almora News

इंटरनेट पर वायरल हुए प्रदीप मेहरा को अपनी मां के इलाज के लिए मिली एक लाख रुपए की मदद


Ad
Ad
Ad
Ad

अल्मोड़ा: अगर आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी मुश्किल को पार करने की हिम्मत रखते हैं। अगर आप दृढ़ संकल्प रखते हैं कि पथरीले रास्तों पर भी आपके कदम डिगेंगे नहीं, तो पूरी दुनिया आपके पीछे आकर खड़ी हो जाती है। बीते दिनों इंटरनेट पर वायरल हुए प्रदीप मेहरा इस बात की मिसाल हैं। अपने सपनों को पूरा करने के लिए आधी रात को सड़क पर दौड़ते प्रदीप मेहरा को अब पूरे देश का साथ मिल रहा है।

पहाड़ के प्रदीप को अब लोगों की मदद मिलने लगी है। बता दें कि अब प्रदीप को अपनी मां की बीमारी के इलाज के लिए एक लाख रुपए की आर्थिक मदद मिली है। यह धनराशि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरठ की सिवाल खास से विधानसभा का चुनाव लड़े अमित जानी ने प्रदीप को दी है। जानकारी के अनुसार प्रदीप का वीडियो बनाने वाले फिल्ममेकर विनोद कापड़ी से बातचीत करने के बाद अमित जानी ने नोएडा पहुंचकर प्रदीप को आर्थिक सहायता पहुंचाई है।

गौरतलब है कि बीते दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो खासा वायरल हुआ था। जिसमें अल्मोड़ा निवासी प्रदीप मेहरा रात को नोएडा की सड़कों पर दौड़ रहा था। इस वीडियो को फिल्म निर्माता विनोद कापड़ी ने बनाया था। वीडियो से पता चला था कि प्रदीप सेना में जाने के लिए रात को दौड़ता है। वह रात को इसलिए दौड़ता है क्योंकि सारा दिन नौकरी करता है। इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा बड़े बड़े नामी गिरामी लोगों ने इसे शेयर किया और प्रदीप मेहरा की तारीफ की।

Join-WhatsApp-Group
To Top