Nainital-Haldwani News

विराट-अनुष्का ने खरीदा 13 करोड़ का घर, सोशल मीडिया पर साझा की नीम करौली बाबा की फोटो

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

नई दिल्‍ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुंबई में नया घर खरीदा है। ये घर अलीबाग में है। चार बेडरूम वाले इस विला की कीमत करीब 13 करोड़ रुपये है और इस लग्‍जरी घर की कई खासियत भी है। इस घर में इंटिरियर का काम सुजैन खान किया है।  बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कुछ दिन पहले नैनीताल जिले में पहुंचे थे। उन्होंने नीम करौली बाबा से आर्शीवाद लिया था। घर खरीदने की खबर के सामने आने से पहले अनुष्का ने एक बार फिर नीम करौली बाबा की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। अनुष्का ने गुरुवार को बाबा की फोटो साझा की थी और भक्तों ने स्टोरी को काफी पसंद किया है।

अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली के नए घर की बात करें तो यह फॉर्म हाउस लग्‍जरी वेलनेस कंपनी आवास वेलनेस के जरिये खरीदा है, जिसकी स्‍थापना आदित्‍य कालीचंद द्वारा की गई है।   इस विला में चार बेडरूम हैं, जबकि यह 8 एकड़ में फैला हुआ है. इस प्रोजेक्‍ट के तहत इको-फ्रेंडली होम, स्‍पा और वेलनेस सेंटर के अलावा मल्‍टी कुजिन कैफे, जॉगिंग ट्रैक और पूल भी बनाए जाएंगे। इसकी डिजाइन में लकड़ी और प्रिंटेड टेक्‍सचर का इस्‍तेमाल किया गया है।

यह विला करीब 10.5 से 13 करोड़ रुपये के बीच का है। इस विला में चार बेडरूम और एक प्राइवेट पूल के अलावा दो कवर्ड कार गैरेज और चार बाथरूम भी हैं, जिसमें पाउडर रूम, एक टैरेस, आउटडोर डाइनिंग, आउटडोर स्‍पेस और स्‍टाफ क्‍वार्टर भी शामिल हैं। इस पूरे विला की डिजाइनिंग का काम केप टाउन की आर्किटेक्‍चर कंपनी और सुजैन खान ने मिलकर की है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री धामी ने फहराया तिरंगा, पीएम मोदी के संकल्प को भी याद किया
To Top